Connect with us

News

अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरु | Akshay Kumar’s Atrangi Re shooting begins today

Published

on

अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरु | Akshay Kumar's Atrangi Re shooting begins today

<!–

–>

उत्साहित हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा- ‘मैं आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। वह जिस तरह से कहानियां दिखाते हैं, मैंने हमेशा उसकी सराहना की है। जब वो मुझे इस फिल्म की कहानी सुना रहे थे, तो मैंने 10 मिनट में ही हां कर दिया था। यह मेरे लिए काफी खास रोल है।’

<!–

–>

दो फिल्मों के साथ क्लैश

दो फिल्मों के साथ क्लैश

फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होने वाली है। खास बात है कि इसी दिन अजय देवगन की कैथी रीमेक भी आने वाली है। इतना ही नहीं, बल्कि 12 फरवरी को ही करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले शकुन बत्रा की फिल्म आ रही है, जिसमें दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे दिखेंगे।

<!–

–>

सारा अली खान

सारा अली खान

सारा भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कह – मैं अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं.. मेरी अगली फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ है। अक्षय कुमार और धनुष को धन्यवाद देती हूं जो आप मेरे साथ करने के लिए आगे आए। यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

<!–

–>

धनुष की एंट्री

धनुष की एंट्री

धनुष के साथ आनंद एल राय इससे पहले 2013 की हिट फिल्म ‘रांझणा’ में काम कर चुके हैं। फिल्म में धनुष का काम बहुत पसंद किया गया था। रांझणा ने बाद धनुष ने कहा था कि वो आनंद के साथ फिर काम करना चाहेंगे।

<!–

–>

हटके लव स्टोरी

हटके लव स्टोरी

खबरों की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार विशेष भूमिका में होंगे। वहीं धनुष और सारा लीड रोल में होंगे। फिल्म एक हटके लव स्टोरी होगी।

<!–

–>

म्यूजिकली हिट

म्यूजिकली हिट

रांझणा हो या तनु वेड्स मनु सीरिज, आनंद एल राय की फिल्मों का म्यूजिक जबरदस्त होता है। निर्देशक का कहना है कि इस फिल्म का संगीत रहमान के दिल के काफी करीब है। यह बेहद खास होने वाला है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar