अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया Ajay Devgn Bhooj the Pride of India Army and Air Force support film

[ad_1]

<!–

–>

भारत-पाक वॅार के रियल लाइफ सुपर हीरो

तानाजी की लगातार कमाई के साथ अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भुज की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह 1971 में हुए भारत-पाक वॅार के रियल लाइफ सुपर हीरो स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं।

<!–

–>

रियल स्तर की प्लानिंग

रियल स्तर की प्लानिंग

बता दें कि राजस्थान में फिल्म की शूटिंग की गई है। 14 अगस्त 2020 को फिल्म रिलीज होनी है। ऐसे में तेजी से इसका काम हो रहा है। एक वेबसाइट की खबर अनुसार मेकर्स को इसमें सीधे तौर पर इंडियन एयरफोर्स का सपोर्ट मिल रहा है। खासकर वॅार सीक्वेंस के लिए आर्मी की तरफ से टैंक्स और सेना के कई बड़े हथियार दिए जा रहे हैं। यानी की पर्दे पर वॅार सीन के लिए रियल स्तर की प्लानिंग की जा रही है।

<!–

–>

भुज की औरतों के साथ मिलकर

भुज की औरतों के साथ मिलकर

इतना ही नहीं फिल्म में असली सैनिक भी दिखाए जायेंगे। अजय देवगन का साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी। उनका किरदार काफी अहम और बाकी की फिल्मों से काफी हटकर होगा। सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधापारया के रोल में दिखाई देंगी। जिसने भारत-पाक वॅार के दौरान भुज की औरतों के साथ मिलकर टूटे हुए एयर स्ट्रिप को बनाने में एयरफोर्स की मदद की थी।

<!–

–>

अजय और संजय दत्त मस्ट वॅाच

अजय और संजय दत्त मस्ट वॅाच

अजय देवगन के साथ एक और दमदार भूमिका में दिखाई देंगे संजय दत्त। वह इस फिल्म में भारत-पाक वॅार के सबसे अहम हिस्से का काम करेंगे। जो कि दर्शकों के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज होगा। एक वेबसाइट की खबर अनुसार वह जासूस की भूमिका में होंगे। ऐसे में अजय देवगन और संजय दत्त की रियल लाइफ दोस्ती को पर्दे पर देखना मस्ट वॅाच होने वाला है।

<!–

–>

ये भी अहम हिस्सा

ये भी अहम हिस्सा

कास्टिंग की बात की जाए तो राणा दग्गुबाती, नोरा फतेही और पंजाबी सिंगर ऐमी भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में हुई है। शूटिंग के लिए एक नहर भी बनाई गई है, जहां पर युद्ध के अधिकतर सीन की शूटिंग की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment