Connect with us

Movies

अनुभव सिन्हा ने दिल्ली में थप्पड़ के बाद पहली स्क्रीनिंग की

Published

on

अनुभव सिन्हा ने दिल्ली में थप्पड़ के बाद पहली स्क्रीनिंग की

bredcrumb

समाचार

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

द्वारा Lekhaka

|

शायद पहले में, के निर्माताओं Thappad अपनी रिलीज़ से 10 दिन पहले अपनी फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। स्क्रीनिंग की मेजबानी दिल्ली में फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सदस्य वाणी त्रिपाठी टीकू ने की। टैप्से पन्नू-स्टारर को कुछ लोगों के साथ एक गरजने वाली प्रतिक्रिया मिली, इसे 'इस वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म' कहा गया।

निर्देशक अनुभव सिन्हा, जो फिल्म के सह-निर्माता भी हैं, ने कहा, “फिल्म की पहली स्क्रीनिंग आपको हमेशा परेशान करती है और मेरी पिछली तीन फिल्में दिल्ली में अपना पहला शो समाप्त करती हैं। यहां भीड़ में विभिन्न क्षेत्रों के प्रसिद्ध लोग शामिल होते हैं – पत्रकार। चित्रकारों, लेखकों और कवियों – और आम नागरिकों को भी। मुझे खुशी है कि थप्पड़ उन्हें व्यक्तिगत रूप से छूने में कामयाब रहे, वह दुनिया को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। “

अनुभव-सिन्हा-है-सभी उत्तेजित के बाद thappad-s-पहले स्क्रीनिंग में दिल्ली

भारद्वाज ने 28 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म के बारे में भी अपने विचार साझा किए। “इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। दर्शक आधे घंटे से अधिक शो के बाद बैठे थे और अपनी राय साझा करना चाहते थे,” उन्होंने कहा।

Taapsee, जो फिल्म के अंत की ओर मेहमानों में शामिल हो गए थे, समाप्त हो गए। उन्होंने कहा, “यह अनुभव (2018) के बाद विशेष रूप से मुल्क के बाद अनुभव सर के साथ थप्पड़ पर काम करने के लिए एक रोमांचक सवारी रही है। हमें गर्व है कि हमने फिल्म के माध्यम से जो हासिल किया है और दर्शकों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है,” उन्होंने साझा किया। “फिल्म ने पुरुषों को उसके अंत तक 'सही' बनाने का सवाल किया। प्रतिक्रियाओं को देखकर यह सब इसके लायक बनाता है।”

भूषण कुमार, जिन्होंने फिल्म का सह-निर्माण किया है, ने व्यक्त किया कि वह कैसे सामग्री और अनुभव सिन्हा के निर्देशन के बारे में आश्वस्त थे।

Taapsee पन्नू का थप्पड़ ट्रेलर ट्विटर पर अविश्वसनीय प्रतिक्रिया प्राप्त करता है

कॉलिंग Thappad भारतीय सिनेमा में महिलाओं के चित्रण में एक 'वाटरशेड मोमेंट', टिकू ने साझा किया, “इतने असुविधाजनक सच, जो रिश्तों और विवाह के बारे में कभी नहीं मिलते हैं, फिल्म में इतनी खूबसूरती से दिखाए गए हैं।”

Thappad अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, तापसी पन्नू 28 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होगी और पूरे देश को पहले से ही फिल्म का इंतज़ार है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: