Connect with us

Movies

आयुष्मान खुराना ने अनुच्छेद 15 के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीतने के बाद एक भावनात्मक टिप्पणी की

Published

on

आयुष्मान खुराना ने अनुच्छेद 15 के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीतने के बाद एक भावनात्मक टिप्पणी की

bredcrumb

समाचार

ओइ-सृष्टि जयदेव

|

आयुष्मान खुराना लगभग हर फिल्म के साथ पार्क से बाहर निकलते रहे हैं, जो उन्हें हाल ही में देखा गया है। कल रात, अभिनेता ने प्रशंसित फिल्म अनुच्छेद 15. में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता आलोचकों की श्रेणी में फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। इस जीत से अभिभूत, आयुष्मान ने अपने दर्शकों और अनुच्छेद 15 के निर्माताओं के लिए एक हार्दिक संदेश पोस्ट किया।

फिल्मफेयर अवार्ड जीतने के बाद आयुष्मान पेन इमोशनल नोट

अश्वेत महिला को पकड़े हुए एक छवि साझा करते हुए, आयुष्मान अनुच्छेद 15 के लिए एक पुरस्कार जीतने के बारे में भावुक थे क्योंकि फिल्म का अर्थ उनके लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा, “बेस्ट एक्टर (आलोचकों) के लिए फिल्मफेयर। उच्छ्वास। जब मैंने आर्टिकल 15 को लपेटा तो मैंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक कैप्शन पोस्ट किया था जिसमें कहा गया था कि मैंने सिर्फ 2019 की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म को लपेटा है। और जितेश पिल्लई ने। मुझसे पूछा कि आपको नहीं लगता है कि आप बहुत ज्यादा आक्रोशित हैं। तब मैंने इसे संपादित किया और इसे 'सर्वश्रेष्ठ में से एक' में बदल दिया। लेकिन आज रात इस समय मैं सही और मान्य खड़ा हूं। आपके बिना शर्त प्यार जितेश के लिए धन्यवाद। “

उन्होंने जारी रखा, “अनुच्छेद 15 ने भी आज रात आलोचकों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म जीती। शुक्रिया, अनुभा सर, आपका नया 2.0 संस्करण किंवदंती का है। केसी ने नहीं सोहा की, मुख्य वर्दी में अचगो लगौंगा। आप की दृष्टि को सलाम। फिल्म के सह लेखक। गौरव सोलंकी के साथ को सलाम। Bharat ke sanvidhaan ko salaam। Hindustan ki badalti waam (दर्शकों) ko salaam। ” (Sic)

अनुच्छेद 15 को एक फिल्म के रूप में प्रतिष्ठित किया गया था, जिसने बॉलीवुड में सीमाओं को तोड़ दिया क्योंकि यह पहली मुख्य धारा की फिल्म थी जो जातिगत भेदभाव के मुद्दे को संबोधित करती थी। आयुष्मान को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा से सम्मानित किया गया, जिसे अनुभव सिन्हा ने निर्देशित और सह-निर्मित किया।

ALSO READ: फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 विजेता सूची: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय की जीत

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना देखा दो पुरुषों चुंबन मॉल और सोचा कि भारत तैयार के लिए फिल्म पर समलैंगिकता में


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar