Connect with us

News

इंदौर में रद्द हुआ पठान का शो: आगरा और भागलपुर फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Published

on

Quiz banner

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान की फिल्म पठान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।फैंस लंबे से किंग खान की बड़े पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि मध्यप्रदेश के इंदौर में विवाद के चलते पठान का मॉर्निंग शो रद्द कर दिया गया है। वहीं इंदौर के अलावा बिहार के भागलपुर, उत्तर प्रदेश के आगरा समेत देशभर के कई शहरों में फिल्म का विरोध किया जा रहा है।

ऑनलाइन वेबसाइट पर लीक हुई पठान!
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट्स के अनुसार रिलीज के एक दिन पहले ही पठान ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर लीक हो गई है। दावे की मानें तो फिल्म की पाइरेटेड कॉपी Filmyzilla और Filmy4wap पर मिल रही है, खबर सामने आने के बाद से मेकर्स ने फैंस से अपील की है।

यशराज फिल्म्स ने की फैंस से अपील
यशराज फिल्म्स ने ट्वीट करते हुए लोगों से कहा- ‘क्या आप सबसे बड़े एक्शन कने लिए तैयार है? आपसे रिक्वेस हैं कि फिल्म को रिकॉर्ड करने और उसे शेयर करने से बचें। इससे स्पॉइलर्स को बढ़ावा मिलेगा। केवल सिनेमाघरों में ही फिल्म का मजा उठाएं।’

पठान के साथ दोबारा शुरू हुए देश के 25 सिंगल स्क्रीन सिनेमाहाल
पठान के साथ 25 सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल भी दोबारा से शुरू हुए हैं, जो कोविड के दौरान किसी वजह से बंद हो गए थे। इस बात पर खुशी जाहिर करते शाहरुख ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और उन सभी सिंगल स्क्रीन्स को बधाइयां दी।

बचपन में सारी फिल्में सिंगल स्क्रीन्स पर ही देखी हैं- शाहरुख
ट्वीट में SRK ने लिखा- ‘बचपन में सारी फिल्में सिंगल स्क्रीन्स पर ही देखी हैं। उसका अपना ही अलग मजा है। दुआ और पार्थना करता हूं कि आप सबको और मुझे कामयाबी मिले। री ओपनिंग के लिए बधाइयां। फैंस सोशल मीडिया पर शाहरुक के इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं।’

सिनेमाहॉल के बाहर दिखा पठान का क्रेज
पठान को देखने पहुंचे फैंस में एक अलग एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जहां लोग की रिलीज सैलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो हैदराबाद का है, जहा लोग सिनेमाहॉल के बाहर ढ़ोल नगाड़ों पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी कई ऐसे वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें फैंस फर्स्ट डे शो देखने के बाद पठान की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भागलपुर में पठान के खिलाफ हुआ विरोध प्रदर्शन
एक तरफ जहां फैंस पठान के लिए बेहद एक्सइटेड नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ बिहार के भागलपुर में फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है। प्रदर्शनकारी मेकर्स पर भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में प्रदर्शनकारी सिनेमाघर के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर्स और बैनर्स को फाड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: