Connect with us

News

इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ को किया जाएगा दोबारा रिलीज- झेल चुकी है कोरोना की मार Coronavirus : irrfan khan angrezi medium re-release

Published

on

इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' को किया जाएगा दोबारा रिलीज- झेल चुकी है कोरोना की मार Coronavirus : irrfan khan angrezi medium re-release

News

oi-Varsha Rani

|

Published: Monday, March 16, 2020, 18:58 [IST]

कोरोना वायरस के चलते करीना कपूर, राधिका मदान और इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को भारी नुकसान हुआ। लेकिन ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिर से रिलीज किए जाने की तैयारी चल रही हैं। कोरोना वायरस के चलते दिल्ली, केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र, व जम्मू कश्मीर जैसे राज्यों में ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज नहीं हो पाई।

बैकसेल गाउन में फोटो शेयर कर सनी लियोनी बोलीं- घूरो ! इसमें कोई बुराई नहीं

कोरोना के चलते ‘अंग्रेजी मीडियम’ ने पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की। कोरोना के कारण ‘अंग्रेजी मीडियम’ को भारी नुकसान झेलना पड़ा। लिहाजा, ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर काफी तारीफ की गई थी। क्रीटिक्स ने भी इसे काफी सराहा था।

इस बीच डायरेक्टर होमी अदजानिया ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वे सब कुछ नॉर्मल होने के बाद फिल्म को दोबारा से रिलीज करेंगे। इरफान खान की फिल्म को उन राज्यों में दोबारा रिलीज किया जाएगा जहां, सरकार के आदेश के चलते रिलीज नहीं किया गया था।

‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान के अलावा राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, रणवीर शौरी और करीना कपूर भी लीड रोल में हैं। अंग्रेजी मीडियम में बाप-बेटी के रिश्ते को दर्शाया गया है जहां राधिका मदान इरफान खान की बेटी का रोल अदा कर रही हैं। वहीं करीना कॉप ऑफिसर के रोल में हैं।

बता दें कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड को कई करोड़ों का नुकसान हुआ। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना का हवाला देते हुए रिलीज डेट को टाल दिया गया है।

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज

Allow Notifications

You have already subscribed


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar