Connect with us

Movies

ईशान खट्टर ने खली पीली सेट पर हर किसी को बिना हार्न के अपने स्टंट खुद करवाए

Published

on

ईशान खट्टर ने खली पीली सेट पर हर किसी को बिना हार्न के अपने स्टंट खुद करवाए

bredcrumb

समाचार

ओइ-सृष्टि जयदेव

|

ईशान खट्टर वर्तमान में सुपर व्यस्त शूटिंग के लिए हैं खली पीली, जिसे मकबूल खान द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है जिसमें अनन्या पांडे ने अभिनय किया है। खबरों के मुताबिक, ईशान ने फिल्म के सभी स्टंट खुद ही किए, सभी को चौंका दिया और प्रभावित किया।

ईशान ने खली पीली के बिना अपना खुद का स्टंट किया

खली पीली का एक्शन निर्देशक परवेज शेख ने आईएएनएस को बताया कि ईशान एक्शन दृश्यों के लिए स्टंट डबल्स का उपयोग नहीं करना चाहते थे। “ईशान ने सभी स्टंट खुद किए, बिना किसी केबल या हार्नेस के। ईशान ने खुद स्टंट करने की इच्छा जाहिर की, और मैं मान गया। हम एक पुल पर एक पीछा करने वाले सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, और ईशान को अपनी टैक्सी चलानी थी, एक स्टॉप पर रुकना पड़ा। बिंदु, बाहर आओ और एक लड़ाई दृश्य करते हैं। भले ही एक टैक्सी नवीनतम कारों की गति और तकनीक से मेल नहीं खाती है, ईशान ने इसे पूरी तरह से किया, “उन्होंने कहा।

पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “ईशान को बिना किसी केबल के काम करने पर खतरनाक स्टंट करते देख सेट पर मौजूद हर कोई हैरान रह गया। फिल्म में एक्शन सीक्वेंस पूरे होने के लिए लगभग पांच दिन आवंटित किए गए थे। इसलिए सीमित समय था, लेकिन ईशान। स्टंट को बिना किसी रिहर्सल या हार्नेस के अपने दम पर खींच लिया। दूसरे दिन, हार्नेस को एक तरफ रख दिया गया क्योंकि अभिनेता उनके बिना स्टंट कर रहा था। “

ईशान मुंबई में एक कैब ड्राइवर की भूमिका निभाता है खली पीली। फिल्म एक रात एक लड़की से मिलने पर उसके कारनामों के बारे में है। खली पीली अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म 12 जून, 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

ALSO READ: अनन्या पांडे ने खली पीली के लिए 23 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग की!

ALSO READ: ईशान खट्टर की एक गलती जान्हवी कपूर के साथ उनके ब्रेक अप की ओर!


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar