Connect with us

Movies

ईशान खट्टर वन मिस्टेक में जान्हवी कपूर के साथ उनका ब्रेक अप होता है

Published

on

ईशान खट्टर वन मिस्टेक में जान्हवी कपूर के साथ उनका ब्रेक अप होता है

bredcrumb

Gupshup

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

|

अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो कथित लवबर्ड जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर ने अपने तरीके से पार्टनरशिप की और अब रिलेशनशिप में नहीं हैं। आश्चर्य चकित? और हम इसीलिए! सोच रहा था कि क्या गलत हो गया? खैर, एक अंदर की चिडिय़ा बताती है कि वह जान्हवी ही थी जो ईशान के साथ अपने रोमांटिक अफेयर को खत्म करने के लिए ज्यादा उत्सुक थी।

डेक्कन क्रॉनिकल के अनुसार, “सिर्फ दो युवा महत्वाकांक्षी लोग जिन्हें प्यार के बजाय अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। बस इतना ही। ईशान का नजरिया जान्हवी के लिए बहुत अधिक हो रहा था। जब वह धड़ाक को बढ़ावा दे रहे थे, तो उनके लिए घूमना ठीक था।” लेकिन जब जान्हवी घोस्ट स्टोरीज को प्रमोट कर रही थीं, तो ईशान, जान्हवी को बाहर निकालते हुए शर्मिंदा हो गए।

ईशान-khatter-एक गलती की ओर जाता है करने के लिए अपने-अलग होने के-साथ-janhvi-कपूर

अहम! अहम! ऐसा लगता है कि ईशान का यह एक काम जान्हवी के साथ अच्छा नहीं हुआ।

सूत्र ने यह भी जोड़ा कि ब्रेकअप से फिलहाल ईशान गंभीर रूप से आहत हो सकते हैं, लेकिन ब्रेक इस समय उन दोनों के लिए सबसे अच्छी बात हो सकती है, जब उन्हें अपने संबंधित करियर के निर्माण की आवश्यकता होती है।

दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में लैक्मे फैशन वीक समर रिसॉर्ट 2020 में मीडिया से बात करते हुए, जान्हवी ने अप्रत्यक्ष रूप से संकेत दिया कि वह सिंगल हैं। जब उनसे पूछा गया कि वेलेंटाइन डे के लिए उनकी क्या योजनाएं हैं, तो धड़क अभिनेत्री ने कहा, “मेरे पास कोई वेलेंटाइन डे की योजना नहीं है। वास्तव में, यह दुखद है लेकिन यह सच है।”

जान्हवी कपूर ने की श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलने की तारीफ!

जान्हवी अगली बार दिखाई देंगी गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल। दूसरी तरफ ईशान इसके लिए कमर कस रहा है खली पीली, जिसमें अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar