Connect with us

Movies

एलीटेड फरहान अख्तर ने फिल्मफेयर 2020 में गुल्ली बॉय ब्रेक्स के रूप में बधाई पोस्ट शेयर की

Published

on

एलीटेड फरहान अख्तर ने फिल्मफेयर 2020 में गुल्ली बॉय ब्रेक्स के रूप में बधाई पोस्ट शेयर की

bredcrumb

समाचार

ओइ-वज़ अहमद

|

जोया अख्तर की गली बॉय ने हाल ही में आयोजित 65 के रिकॉर्ड को तोड़ दियावें फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020। यह फिल्म उन सभी 13 श्रेणियों में जीती थी, जिसमें इसे नामांकित किया गया था। यह फिल्मफेयर में किसी एक फिल्म के लिए सबसे अधिक पुरस्कार प्राप्त करने का गौरव भी रखती है।

गली बॉय ने क्रमशः सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ, सहायक अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ पटकथा, सर्वश्रेष्ठ संवाद, सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ गीतकार, सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन डिजाइन, सर्वश्रेष्ठ छायांकन और सर्वश्रेष्ठ पृष्ठभूमि का पुरस्कार जीता।

फरहान अख्तर

निर्माता फरहान अख्तर ने अपनी खुशी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने प्रत्येक को और यहां तक ​​कि विजेता को भी टैग किया और लिखा, “क्या शानदार रात है ..! गली बॉय ने एक ही फिल्म के लिए सर्वाधिक पुरस्कारों के लिए फिल्मफेयर रिकॉर्ड तोड़ा। बीटीएस टीमों को @excelmovies और @tigerbabyfilms पर बधाई देने के लिए सभी प्रयासों और घंटे वे हमारी फिल्म के निर्माण में समर्थन करते हैं। ” (Sic)

उन्होंने कहा, “प्रकाश लड़कों, साउंड लड़कों, दादा की स्थापना, स्पॉट बॉय, ड्राइवर और सभी सेट सपोर्ट स्टाफ को बधाई।” सभी पोस्ट प्रोडक्शन टीमों, दृश्य और ध्वनि के लिए बधाई, जिन्होंने हमारी फिल्म पर काम किया। और सबसे बढ़कर, रैपर समुदाय को फिल्म को प्रेरित करने और उसे प्यार और गर्व के साथ समर्थन करने के लिए बधाई। बोहट हार्ड .. !!!! आपक समय आगया। ”

फिल्म के प्रमुख अभिनेता रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और डेब्यूटेंट सिद्धांत चतुर्वेदी ने पुरस्कार समारोह में शानदार प्रदर्शन किया, जबकि उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रत्येक को ट्रॉफी दी गई। निर्देशक जोया अख्तर और सह-निर्माता रितेश सिधवानी ने भी सोशल मीडिया पर एक और सभी को सम्मान देने के लिए धन्यवाद दिया।

ALSO READ: फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 विजेता सूची: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय की जीत

ALSO READ: गली बॉय की एक साल की सालगिरह: यहां बताया गया है कि राष्ट्र क्यों इतने बड़े हैं सिद्धांत चतुर्वेदी


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: