करीना सैफ और तैमूर डायपर एड की शूटिंग के सेट पर दिखे | Kareena taimur and saif clicked on the sets of diaper ad shoot

[ad_1]

<!–

–>

डायपर का एड?

माना जा रहा है कि ये फोटोशूट सैफ अली खान और करीना कपूर एक डायपर के एड के लिए कर रहे हैं। ये डायपर कंपनी काफी समय से सैफ और करीना के पीछे पड़े थे कि वो ये एड कर लें।

<!–

–>

कई बार किया है मना

कई बार किया है मना

सैफ और करीना ने कई बार इस डायपर कंपनी का ऑफर रिजेक्ट किया है क्योंकि दोनों ही डायपर का एड नहीं करना चाहते थे।

<!–

–>

मिल रही है मोटी रकम

मिल रही है मोटी रकम

माना जा रहा है कि इस बार सैफ और करीना को मोटी डील मिली है। इस बार सैफ और करीना को इस कंपनी ने इतना तगड़ा ऑफर दिया कि उन्हें ये ऑफर लेने में कोई बुराई नज़र नहीं आई।

<!–

–>

इवेंट्स में भागीदारी

इवेंट्स में भागीदारी

इस डील के तहत, सैफ और करीना इस डायपर कंपनी के प्रमोशनल इवेंट्स का भी हिस्सा बनेंगे। पहले इवेंट में तीन घंटे की भागीदारी के लिए सैफ और करीना को 1.5 करोड़ की रकम ऑफर हुई है।

<!–

–>

तैमूर की पॉपुलैरिटी

तैमूर की पॉपुलैरिटी

ये डायपर कंपनी सैफ और करीना को अपने कैंपेन का हिस्सा इसलिए बनाना चाहती है क्योंकि पब्लिक में तैमूर की पॉपुलैरिटी शानदार है। और तैमूर के मम्मी पापा कौन सा डायपर इस्तेमाल करते हैं ये काफी दिलचस्प होगा।

<!–

–>

तैमूर को भी था ऑफर

तैमूर को भी था ऑफर

माना जा रहा है कि पहला ऑफर सैफ – करीना और तैमूर तीनों के लिए था लेकिन सैफ और करीना दोनों ही इस बात पर साफ थे कि वो तैमूर का इस्तेमाल कतई नहीं करेंगे।

<!–

–>

तगड़ा था ऑफर

तगड़ा था ऑफर

हालांकि तैमूर के साथ सैफ और करीना को बहुत ही तगड़ी डील मिल रही थी लेकिन दोनों ही तैमूर से काम करवाने के पक्ष में और अभी से कैमरा दिखाने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं थे।

<!–

–>

 सुपरपावर कपल

सुपरपावर कपल

सैफ और करीना कपूर इस समय बॉलीवुड के सुपरपावर कपल हैं। उनकी पॉपुलैरिटी के अलावा उनके पॉपुलर होने का नया एंगल है तैमूर।

<!–

–>

क्रैक हो सकती है डील

क्रैक हो सकती है डील

अब देखना है कि क्या वाकई ये डायपर कंपनी आखिरकार अपनी डील में तैमूर को शामिल कर सकती है। अगर ऐसा होगा तो पहली बार तैमूर परदे पर नज़र आ सकते हैं।

<!–

–>

काम करेंगे तैमूर?

काम करेंगे तैमूर?

पहले भी खबर थी कि करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ से तैमूर अपना डेब्यू करने वाले हैं लेकिन ये महज़ अफवाहें निकलीं। अब देखना है कि क्या वाकई तैमूर भी बेबी मॉडलिंग की तरफ बढ़ते हैं या खान परिवार उन्हें कैमरों से दूर ही रखेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment