Connect with us

Movies

कार्तिक आर्यन ने रणवीर सिंह के साथ लव आज कल 2030 की घोषणा की

Published

on

कार्तिक आर्यन ने रणवीर सिंह के साथ लव आज कल 2030 की घोषणा की

bredcrumb

समाचार

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

|

कार्तिक आर्यन, जो वर्तमान में फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए गुवाहाटी में हैं, ने रणवीर सिंह के साथ एक मजेदार तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन देते हुए कहा, “#LoveAajKal 2030 के साथ @ranveersingh R #AanTik की घोषणा की।” उनकी तस्वीर के सामने आने के बाद, नेटिज़ेंस को गिग्लिंग छोड़ दिया गया था।

प्यार आज कल पूरी फिल्म ऑनलाइन हो गई है तमिलरॉकर्स पर HD में!

कार्तिक आर्यन का लव आज कल सह-कलाकार, सारा अली खान, अपने ऊहापोह पर प्रतिक्रिया करने के लिए तेज थीं और उन्होंने लिखा, “यह एक त्वरित प्रतिस्थापन था।”

कुछ ने तस्वीर को 'उल्लसित' कहा, तो कुछ ने इसे 'प्यारा' कहा। हमें कहना होगा कि कार्तिक और रणवीर एक अद्भुत जोड़ी हैं और हम उन्हें एक फिल्म में साथ देखना पसंद करेंगे। प्रिय करण जौहर, क्या आप सुन रहे हैं?

कार्तिक-Aaryan-घोषणा-प्यार-आज-कल-2030-साथ-रणवीर-singh

एक संबंधित नोट पर, कार्तिक-सारा का लव आज कल कल (14 फरवरी, 2020) सिनेमाघरों में हिट हुई और फिल्म को मिश्रित समीक्षाओं और कई यादों के लिए खोला गया। सारा को फिल्म में उनके 'ओवरएक्टिंग' के लिए फिल्म निर्माताओं द्वारा क्रूरता से ट्रोल किया गया, जबकि कार्तिक को एक अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

की बात हो रही लव आज कलका संग्रह, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा, “#KartikAaryan बनाम #KartikAaryan … दिन 1 बिज़ … 2020: #LoveAajKal ₹ 12.40 करोड़ 2019: #PatiPniniAurWoh ₹ 9.10 cr 2019: #LukaChuppi anal 8.01 मई 2015 को # PTI।” ₹ 6.80 करोड़ 2018: #SonuKeTituKiSweety 42 6.42 करोड़ 2011: #PyaarKaPunchnama lakh 92 लाख # भारत बोली। ”

(सोशल मीडिया पोस्ट्स अनएडिटेड हैं।)


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: