Connect with us

News

कैटरीना कैफ ने की अक्षय कुमार की तारीफ | Katrina Kaif on how Akshay Kumar supported her during early days in bollywood

Published

on

कैटरीना कैफ ने की अक्षय कुमार की तारीफ | Katrina Kaif on how Akshay Kumar supported her during early days in bollywood

News

oi-Neeti Sudha

|

Published: Saturday, March 14, 2020, 14:59 [IST]

‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ समेत सूर्यवंशी की पूरी टीम पहुंची थी। जहां सभी सितारों ने खूब मस्ती भरी बातें कीं, वहीं कैटरीना ने अपने को-स्टार अक्षय कुमार की काफी तारीफ भी की। कैटरीना ने कहा कि बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में अक्षय ने बतौर सह कलाकार मेरी बहुत मदद की है। मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

बता दें, लगभग 10 सालों के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म सूर्यवंशी में दिखने वाली है। इससे पहले इस जोड़ी ने नमस्ते लंदन, वेलकम, हमको दीवाना कर गए, सिंह इज किंग, दे दना दन, तीस मार खां जैसे हिट फिल्में दी हैं। इस जोड़ी को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में फिर से दोनों कलाकार साथ आए हैं। कैटरीना ने अक्षय के साथ काम करने के अनुभव पर कहा- ‘मैं अक्षय को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, क्योंकि इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों के दौरान एक सह-कलाकार के रूप में उन्होंने मेरी काफी मदद की। जब भी मैं कोई शॉट दे रही होती थी तो वे हर वक्त मेरे सामने खड़े होते थे और मुझे प्रोत्साहित करते थे। उनकी प्रतिक्रियाओं ने मेरी एक्टिंग स्किल्स को सुधारने में काफी मदद की और मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि वे उन कुछ अभिनेताओं में से एक थे, जिन्हें मुझ पर भरोसा था।’

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कहर की वजह से फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

“7-8 फिल्में करने के साथ साथ अक्षय सर तो मेरे जैसे कलाकार का एड भी छीन लेते हैं”

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज

Allow Notifications

You have already subscribed


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar