Connect with us

News

कैथी रीमेक के साथ अक्षय कुमार से भिड़ेंगे अजय देवगन | Ajay Devgn to clash with Akshay Kumar with Kaithi Remake

Published

on

कैथी रीमेक के साथ अक्षय कुमार से भिड़ेंगे अजय देवगन | Ajay Devgn to clash with Akshay Kumar with Kaithi Remake

<!–

–>

मिस्टर लेले

वरुण धवन स्टारर यह फिल्म 1 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे।

<!–

–>

आरआरआर

आरआरआर

एस एस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। फ़िल्म को 8 जनवरी 2021 में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में राम चरण, एनटी रामा राव जूनियर, अजय देवगन के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में दिखेंगी।

<!–

–>

बच्चन पांडे

बच्चन पांडे

दिसंबर से आगे बढ़कर अब अक्षय कुमार की यह फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज हो रही है। फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि डाइरेक्ट करेंगे फरहाद सामजी।

<!–

–>

लूप लपेटा

लूप लपेटा

तापसी पन्‍नू जर्मन फ‍िल्‍म Run Lola Run के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी, जिसका नाम है- लूप लपेटा। फिल्म में तापसी के साथ होंगे दमदार एक्टर ताहिर राज भसिन। फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया करने वाले हैं। सोनी पिक्‍चर्स के बैनर तले बनने वाली यह कॉमेडी थ्रिलर 29 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।

<!–

–>

शाबाश मीठू

शाबाश मीठू

तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में दिखाई देंगी। फिल्म 5 फरवरी 2021 को रिलीज होने वाली है।

<!–

–>

शकुन बत्रा की अगली फिल्म

शकुन बत्रा की अगली फिल्म

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर यह फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं शकुन बत्रा.. प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर और अपूर्व मेहता।

<!–

–>

अतरंगी रे

अतरंगी रे

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही नई फिल्म है ‘अतरंगी रे’ और इस फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष। फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्यूजिक देंगे ए आर रहमान। फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

<!–

–>

गो गोआ गॉन 2

गो गोआ गॉन 2

गो गोआ गॉन 2 की शूटिंग सितंबर 2020 से शुरु होगी और फिल्म 2021 मार्च में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता हैं दिनेश विज़न।

<!–

–>

बेल बॉटम

बेल बॉटम

अक्षय कुमार की यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया, साथ ही अक्षय ने यह भी ट्विट किया कि ये फिल्म किसी दक्षिण फिल्म की रीमेक नहीं, बल्कि सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रंजीत तिवारी।

<!–

–>

तेजस

तेजस

कंगना रनौत की अगली फिल्म ‘तेजस’ का निर्देशन कर रहे हैं सर्वेश मेवाड़ा, जबकि प्रोड्यूसर हैं रॉनी स्क्रूवाला। फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होगी।

<!–

–>

कभी ईद कभी दिवाली

कभी ईद कभी दिवाली

सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है- कभी ईद कभी दिवाली। फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होगी। निर्देशन करेंगे फरहाद सामजी और प्रोड्यूसर हैं साजिद नाडियाडवाला।

<!–

–>

हीरोपंती 2

हीरोपंती 2

साजिद नाडियाडवाला ने ‘हीरोपंती 2’ की घोषणा की है, साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया गया है। टाइगर श्राफ स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। यह धमाकेदार एक्शन फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है।

<!–

–>

बैजू बावरा

बैजू बावरा

वहीं, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म बैजू बावरा दिवाली 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टारकास्ट फिलहाल फाइनल नहीं है.. लेकिन अजय देवगन के होने की चर्चा है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: