Connect with us

News

कोरोनावायरस ने बॉलीवुड पर डाला असर – वरूण धवन की शादी पोस्टपोन | CoronaVirus effects Bollywood Varun Natasha wedding postponed, deepika cancels trip

Published

on

कोरोनावायरस ने बॉलीवुड पर डाला असर - वरूण धवन की शादी पोस्टपोन | CoronaVirus effects Bollywood Varun Natasha wedding postponed, deepika cancels trip

<!–

–>

वरूण की दुलहनिया

वरूण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। नताशा वरूण की बचपन की दोस्त हैं। शुरू में वरूण नताशा की तस्वीरें मीडिया में नहीं आने देते थे। और लोगों को पता भी नहीं था कि वो रिलेशनशिप में हैं।

<!–

–>

रिश्ते में अनबन

रिश्ते में अनबन

वरूण के करियर के शुरूआती दिनों में ही वरूण और नताशा के रिलेशनशिप में अनबन की खबरें आने लगीं। धीरे धीरे वरूण ने नताशा के बारे में बात करना शुरू किया और दोनों मीडिया के सामने आए।

<!–

–>

शादियों में साथ साथ

शादियों में साथ साथ

पिछले शादी सीज़न में बॉलीवुड में जितनी भी शादियां हुईं, उसमें वरूण और नताशा ने एक ही साथ एंट्री मारी जिसके बाद उन दोनों का नंबर लगने की बारी हो गई।

<!–

–>

कई बार उड़ चुकी हैं अफवाहें

कई बार उड़ चुकी हैं अफवाहें

वरूण और नताशा की शादी की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं। पहले माना जा रहा था कि दोनों गर्मियों में ही शादी कर लेंगे। इसके बाद उनके नवंबर – दिसंबर में शादी की खबरें सामने आने लगीं।

<!–

–>

परिवार का प्रेशर

परिवार का प्रेशर

खबरें ये भी थीं कि धवन परिवार और दलाल परिवार, वरूण और नताशा पर शादी करने का दबाव बना रहा है क्योंकि दोनों ही परिवार चाहते हैं कि ये दोनों सेटल हो जाएं।

<!–

–>

मज़ाक में उड़ाया

मज़ाक में उड़ाया

हालांकि डेविड धवन ने खुद भी शादी की इन सभी खबरों को नकारा है और साफ किया है कि जब भी वरूण को शादी करनी होगी वो किसी से छिपाएगा नहीं।

<!–

–>

फैन्स हैं उत्साहित

फैन्स हैं उत्साहित

फैन्स अक्सर वरूण और नताशा की तस्वीरें देखकर उत्साहित हो जाते हैं और दोनों की शादी होने के बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वरूण और नताशा को डेट करते कई साल हो चुके हैं।

<!–

–>

प्रोजेक्ट्स की भरमार

प्रोजेक्ट्स की भरमार

वरूण के पास फिलहाल प्रोजेक्ट्स की भरमार हैं। वो डेविड धवन की कुली नं. 1 रीमेक पर भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा वो रणभूमि और शशांक खेतान की मिस्टर लेले का भी हिस्सा हैं। श्रीराम राघवन भी वरूण धवन के साथ अरूण खेतरपाल बायोपिक अनाउंस कर चुके हैं।

<!–

–>

बजेंगी शहनाईयां?

बजेंगी शहनाईयां?

अब देखना है कि हर बार की तरह ही ये शादी की अफवाहें झूठी निकलती हैं या फिर वाकई वरूण और नताशा सबकी नज़रों के सामने, धूम धाम से इस बार शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

<!–

–>

आखिरी फिल्म

आखिरी फिल्म

अगर वरूण और नताशा वाकई मई में गोआ में शादी कर रहे हैं तो फिर कुली नं. 1 वरूण धवन की आखिरी बैचलर फिल्म होगी। बस अब शहनाईयां बजने का इंतज़ार करिए। लेकिन इस बार शायद भारत में।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: