Connect with us

News

कोरोना की वजह से अजय देवगन की फिल्म भुज की शूटिंग कैंसिल | Ajay Devgn’s Bhuj: The Pride of India shooting cancelled due to Corona outbreak

Published

on

कोरोना की वजह से अजय देवगन की फिल्म भुज की शूटिंग कैंसिल | Ajay Devgn's Bhuj: The Pride of India shooting cancelled due to Corona outbreak

<!–

–>

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

भुज की बात करें तो, अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन, स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म 1971 के भारत – पाकिस्तान युद्ध के दौरान, वायुसेना के पराक्रम और शौर्य की कहानी बताएगी।

<!–

–>

भारत - पाकिस्तान युद्ध

भारत – पाकिस्तान युद्ध

भारत – पाकिस्तान युद्ध पर आधारित ये फिल्म 1971 के भारत – पाकिस्तान के लांगेवाला युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने घोषणा किया है कि फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे।

<!–

–>

अहम घटना

अहम घटना

विजय कार्णिक, उनकी टीम और भुज की स्थानीय 300 महिलाओं की वजह से भारतीय वायु सेना की एयरस्ट्रिप की मरम्मत की जा सकी थी और पाकिस्तान को जवाब दिया जा सका। इसे भारत का पर्ल हार्बर मोमेंट भी कहा जाता है।

<!–

–>

बॉर्डर से अलग

बॉर्डर से अलग

खास बात है कि 1971 की कहानी जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर में दिखाई जा चुकी है लेकिन ये फिल्म वायुसेना के संघर्षों को सामने रखेगी।

<!–

–>

प्रोड्यूसर भूषण कुमार

प्रोड्यूसर भूषण कुमार

फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, इस कहानी को बताए जाने की जरूरत है क्योंकि हम चाहते हैं कि आज की और आने वाली पीढ़ी हमारे बहादुर जवानों के बारे में जाने. विजय कर्णिक ने 1971 में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

<!–

–>

तीन फिल्मों में क्लैश

तीन फिल्मों में क्लैश

14 अगस्त को अजय देवगन की भुज के साथ जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म अटैक और प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 2 भी रिलीज हो रही है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: