Connect with us

News

कोरोना में सुपरस्टार सलमान खान बने उदारता का उदाहरण | Coronavirus May Lead Junior Artists To Seek Salman Khan’s Help

Published

on

कोरोना में सुपरस्टार सलमान खान बने उदारता का उदाहरण | Coronavirus May Lead Junior Artists To Seek Salman Khan’s Help

<!–

–>

सलमान खान

यह पहली बार नहीं है जब हमने सलमान खान को ऐसा कुछ करते हुए सुना गया है। उनका फाउंडेशन, ‘बीइंग ह्यूमन’ हमेशा बच्चों को विभिन्न बीमारियों के इलाज के लिए धन मुहैया कराने का माध्यम रही है और इससे कई लोगों को राहत मिली है।

<!–

–>

शूटिंग बंद

शूटिंग बंद

कोरोना से लोगों के बचाव को मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मसिटी समेत सभी स्टूडियो को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिये हैं। जिस वजह से कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। सलमान खान की राधे, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियाबाड़ी, करण जौहर की तख्त समेत कई फिल्मों की शूटिंग को कुछ दिनों तक टाल दिया गया है।

<!–

–>

टेलीविजन भी बंद

टेलीविजन भी बंद

बता दें, कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स, असोसिएशन, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लॉई और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर ने एक बैठक की है, जिसमें सभी ने यह तय किया है कि फिल्म और टीवी शो की शूटिंग 19 मार्च से 31 मार्च तक रोक दी जाए।

<!–

–>

भारी नुकसान

भारी नुकसान

टेलीविजन इंडस्ट्री को भारी नुकसान सहना पड़ रहा है। हर दिन लगभग 20 करोड़ का नुकसान.. बता दें, टेलीविजन शोज के हर एपिसोड के शूट में करोड़ों का खर्चा किया जाता है। जिससे कई लोगों को नौकरी भी मिलती है। मेकअप आर्टिस्ट, स्पॉट बॉय, लाइटमैन, कैमरामैन जैसे तमाम लोगों का रोज़गार टीवी- फ़िल्म इंडस्ट्री पर टिका होता है। जाहिर है कोरोना से इनका जीवन काफी प्रभावित हो रहा है।

<!–

–>

अवार्ड शोज भी रद्द

अवार्ड शोज भी रद्द

कुछ ही दिनों में होने वाले आईफ़ा और ज़ी सिनेमा अवॉर्ड के आयोजन भी रद्द कर दिए गए हैं। ज़ी सिनेम अवार्ड का कार्यक्रम बिना दर्शकों के किया गया है। जाहिर है इससे आयोजकों का करोड़ों का नुकसान हुआ है।

<!–

–>

शुरु की मुहिम

शुरु की मुहिम

फेडेरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉइज और गिल्ड प्रोड्यूसर एसोशिएशन ने मिलकर इंडस्ट्री में हर दिन मजदूरी करने वाले वर्कर्स को राशन देने की मुहिम शुरु की है। मजदूर यूनियन के 5000 कर्मचारी को फिल्मीस्तान स्टूडियो में फूड पैकेट और 5 दिन का राशन बांटा जाएगा।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: