Connect with us

News

कोरोना वायरस महामारी – करण जौहर ने बंद की धर्मा प्रोडक्शन्स | coronavirus pandemic – Karan johar shuts down dharma productions

Published

on

कोरोना वायरस महामारी - करण जौहर ने बंद की धर्मा प्रोडक्शन्स | coronavirus pandemic - Karan johar shuts down dharma productions

<!–

–>

सब कुछ बंद

गौरतलब है कि धीरे धीरे पूरा देश शटडाउन की ओर बढ़ रहा है। कई देशों ने इस बीमारी पर काबू पाने के लिए यही रास्ता अपनाया है। फिलहाल 31 मार्च तक पूरा बॉलीवुड ठप हो चुका है।

<!–

–>

हो रहा है नुकसान

हो रहा है नुकसान

माना जा रहा है कि फिल्मों की शूटिंग कैंसिल होने से बॉलीवुड को काफी भारी नुकसान होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये आंकड़ा कम से कम 800 से 1000 करोड़ के बीच होगा।

<!–

–>

घर में बंद स्टार्स

घर में बंद स्टार्स

इस समय स्टार्स अपने अपने घरों में बंद हो चुके हैं और हर कोई इस खाली समय का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है। हर कोई अपनी पसंद का काम करते दिख रहा है।

<!–

–>

सुरक्षा ज़रूरी

सुरक्षा ज़रूरी

गौरतलब है कि इस समय सबकी सुरक्षा बेहद ज़रूरी है और यही कारण है कि हर कोई ज़िम्मेदारी के साथ सारे ज़रूरी नियम और आदेश का पालन कर रहा है। कोई भी गैर ज़िम्मेदाराना हरकत, पूरे देश को नुकसान पहुंचा सकती है।

<!–

–>

सूर्यवंशी पोस्टपोन

सूर्यवंशी पोस्टपोन

अक्षय कुमार – कैटरीना कैफ स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है।

<!–

–>

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कैंसिल

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कैंसिल

अयान मुखर्जी की रणबीर कपूर – आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी पहले ही बंद कर दी गई थी। अब बाकी फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है।

<!–

–>

थियेटर भी हैं बंद

थियेटर भी हैं बंद

गौरतलब है कि कई राज्यों ने 31 मार्च तक सभी थियेटर बंद करने के आदेश दिए हैं। ऐसे में कई फिल्मों को नुकसान हुआ है जिनमें टाईगर श्रॉफ की बागी 3 और इरफान खान की अंग्रेज़ी मीडियम मुख्य है।

<!–

–>

सरकार का साथ

सरकार का साथ

इस समय पूरा देश सरकार के साथ है। कंपनियों ने कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा दे दी है वहीं टीवी इंडस्ट्री ने भी काम करने वाले क्रू को Paid leaves दे दी है।

<!–

–>

बढ़ रही संख्या

बढ़ रही संख्या

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। दो दिन में ये आंकड़ा 70 से 124 पहुंच चुका है।

<!–

–>

स्वस्थ रहिए, सुरक्षित रहिए

स्वस्थ रहिए, सुरक्षित रहिए

सभी को बस यही सलाह है कि इस वक्त सुरक्षित रहिए और स्वस्थ रहिए। खुद को भीड़ से अलग रखें और इस समय का सदुपयोग करें।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: