Connect with us

Movies

जब सलमान खान को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिले

Published

on

जब सलमान खान को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिले

bredcrumb

विशेषताएं

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

द्वारा Lekhaka

|

नेटिज़न्स 65 वें फिल्मफेयर पुरस्कारों की विजेता सूची से परेशान हैं, जो 15 फरवरी, 2020 को गुवाहाटी में हुआ था। और हैशटैग #BoycottFilmfare के साथ सभी गुस्से भरे ट्वीट्स के बीच, सलमान खान का एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार को पुरस्कार कार्यों को बेरहमी से मारते हुए देखा जा सकता है।

जाहिर है, सलमान ने 1997 में प्यार किया तो डरना क्या के सेट पर यह इंटरव्यू दिया था। उन्होंने कहा था, “मुझे लगता है कि जिन लोगों को खुद पर भरोसा नहीं है वे पुरस्कार चाहते हैं। मैं फिल्मफेयर या कोई भी फिल्म नहीं चुनूंगा। बेवकूफ पुरस्कार। राष्ट्रीय पुरस्कार मील तोह प्रतिष्ठित है। मैं जाऊंगा और चुनूंगा। “

जब-सलमान-खान-था-पिटाई-फिल्मफेयर पुरस्कार-

“फिल्मफेयर का मैगज़ीन है हमरे दम पर चल रहा है। के आप इंटरव्यू पे और स्टार्स के इंटरव्यू पे जो मैगज़ीन के लिए कोई बात नहीं है, हम आपको एक अवॉर्ड देने जा रहे हैं। आप आकर परफॉर्म करें।”

“फिर वे इसे पान पराग और मानिकचंद के पास भेजते हैं और हम बेवकूफों की तरह हैं। सूट-बूट पेहेन के बइठे हैं और अवार्ड ले रहे हैं। यह कल की तरह मेरे ड्राइवर, स्पॉटबॉय और मेरे मेकअप मैन कहेंगे कि बाबा आज हम। अनाको अवार्ड डिटेल है। यह बेवकूफी है, '' सलमान को पुरस्कार समारोह में धमाका करते हुए जोड़ा था।

जब अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय का EX सलमान खान को गलत समझा तो उन्होंने कहा: हे गॉड चाइल्ड

सलमान खान के अलावा, आमिर खान, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, काजोल और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी सहित कई सितारे हैं, जिन्होंने पुरस्कार समारोहों में भाग लेना बंद कर दिया है।

संबंधित नोट पर, सलमान को आखिरी बार देखा गया था दबंग 3 सोनाक्षी सिन्हा के साथ और अगले में देखा जाएगा राधे तथा लात 2


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar