Connect with us

Movies

डब्बू रत्नानी 2020 कैलेंडर से ऋतिक रोशन पिक्चर

Published

on

डब्बू रत्नानी 2020 कैलेंडर से ऋतिक रोशन पिक्चर

bredcrumb

समाचार

ओइ-सृष्टि जयदेव

|

कई लोग इस बात से सहमत होंगे कि ऋतिक रोशन एक खूबसूरत व्यक्ति हैं, जो अंदर और बाहर हैं। अभिनेता ने हाल ही में डब्बू रत्नानी के 2020 कैलेंडर से अपनी तस्वीर साझा की, प्रशंसकों को उन्माद में भेज दिया। फोटो के साथ जाने के लिए, उन्होंने अबू के अब तक नहीं होने के बारे में एक उल्लसित कैप्शन लिखा। जरा देखो तो!

डब्बू के 2020 कैलेंडर से ऋतिक ने शेयर की तस्वीर; फैंस गो मैड

डब्बू के कैलेंडर से अपनी सुविधा साझा करते हुए, रितिक ने हिंदी में लिखा, “मुख्य और मेरी तन्हाई अक्सर तू बातिन करतें हैं, का आज तुझे हो गया है कासा को। अगार होटे को आइसा होटा, अगार तू हते को वइसा होटा। जबकी मुजे खाबर है।” ki abs nahi hain … kahin nahi hain। Lekin ye pagal dil hai ki kha raha hai ki wo hain … mote pet ke neeche kahin hain। Main aur meri tanhai aksar ye baatein karti hain (I और my loneliness) अक्सर बातें करते हैं। अगर मैं आज इन एब्स से मिलता तो ऐसा ही होता। अगर ऐसा होता, तो यह ऐसा होता या ऐसा होता। जबकि मैं जानता हूं कि एब्स नहीं हैं, मेरा दिल कहता है कि वे वहीं हैं। मोटा पेट … मैं और मेरा अकेलापन अक्सर इन चीजों के बारे में बात करता है)। “

प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, 'किलर', 'हेई गार्मि' और इसी तरह। एक ने यह भी टिप्पणी की, '' आप एबीएस वाले ग्रीक गॉड हैं या एब्स के बिना। '' एक अन्य ने लिखा, '' आप देखिए, आप कितने भयानक हैं और आप इतने अविश्वसनीय रूप से हॉकवेट क्यों हैं।

डब्बू रत्नानी का बहुप्रतीक्षित वार्षिक कैलेंडर सोमवार को लॉन्च किया गया। इस साल भी, उनके कैलेंडर में अमिताभ बच्चन से लेकर विद्या बालन तक, बॉलीवुड के उन सभी लोगों को दिखाया गया है, जो अपने सबसे शानदार अवतार में हैं।

काम के मोर्चे पर, ऋतिक 2019 की अपनी दो हिट फिल्मों की महिमा पर आधारित है; सुपर 30, तथा युद्ध। वह आगे देखा जाएगा क्रिश ४, उनके पिता राकेश रोशन द्वारा बनाई गई।

ALSO READ: तन्हाजी से प्रभावित हैं ऋतिक रोशन; दर्शकों ने काजोल, अजय देवगन और सैफ अली खान की प्रशंसा की

ALSO READ: कार्ति की हिंदी रीमेक के लिए कार्थी के जूते में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन?


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar