Connect with us

Movies

तपनसे पन्नू ग्लैड विनिंग फिल्मफेयर अवार्ड के लिए विवाद में उनका नाम नहीं घसीटा गया

Published

on

तपनसे पन्नू ग्लैड विनिंग फिल्मफेयर अवार्ड के लिए विवाद में उनका नाम नहीं घसीटा गया

bredcrumb

समाचार

ओइ-सृष्टि जयदेव

|

तासेप पन्नू ने अपने प्रदर्शन के लिए इस वर्ष अपना पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जीता सांड की आंख। उन्होंने अपने सह-कलाकार भूमि पेडनेकर के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए क्रिटिक्स अवार्ड साझा किया। टैपेसे, जो अनजाने में हमेशा विवादों में घसीटा जाता है, आभारी है कि उसकी शानदार जीत के आसपास कोई विवाद नहीं हुआ। वह इसे लोगों की मान्यता के रूप में देखती है कि वह पुरस्कार की हकदार थी और इसके लिए वह आभारी है।

Taapsee: मेरी फिल्मफेयर जीत के बारे में ग्लैड का कोई विवाद नहीं है

तापसे रेडियो मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स में मीडिया से बातचीत कर रही थीं, जब उन्होंने कहा, “यह अच्छा है कि, एक बदलाव के लिए, मेरा नाम विवाद में नहीं घसीटा। मुझे इसकी आदत है। मैं हमेशा किसी न किसी विवाद में फंस जाती हूं। दूसरा, लेकिन इस बार मैं इसका हिस्सा नहीं था। इसका मतलब है कि ज्यादातर लोग इस बात से सहमत थे कि मैं पुरस्कार का हकदार था, इसलिए मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं। “

फिल्मफेयर जीतना तापेसे के लिए एक लंबा समय था, जिन्होंने कहा कि वह 2016 से इसके लिए एक भाषण तैयार कर रहे थे।

“इसमें समय लगा लेकिन आखिरकार मुझे मिल गया और मुझे इसके अलावा क्या कहना चाहिए? मैं इसके लिए 2016 से अपना भाषण तैयार कर रहा था और यह किसी काम का नहीं था। लेकिन इस साल मैंने भाषण तैयार नहीं किया और उस दिन मुझे यह करना पड़ा। भाषण दीजिए! ” उसने कहा।

सांड की आंख बहुत आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल की और बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया था और सह-निर्माता अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि परमार थे। यह चंद्रो और प्रकाशी तोमर की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जो दुनिया के सबसे पुराने शार्पशूटर हैं।

ALSO READ: 'थाप्पड कमरे में हाथी को उधेड़ देगा': तासपे पन्नू कहते हैं, घरेलू हिंसा का जिक्र

ALSO READ: मिताली राज ने सुना है पनाह में आत्मविश्वास से लबरेज


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: