Connect with us

News

दिसंबर 2020 में 500 करोड़ बॉक्स ऑफिस| December 2020 box office – ajay devgn, aamir khan and ranbir kapoor’s 500 crore

Published

on

दिसंबर 2020 में 500 करोड़ बॉक्स ऑफिस| December 2020 box office - ajay devgn, aamir khan and ranbir kapoor’s 500 crore

काफी समय से पोस्टपोन

काफी समय से पोस्टपोन

ब्रह्मास्त्र काफी समय से पोस्टपोन हो रही है। अब आखिरकार फिल्म रिलीज़ हो रही है। फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता का कारण कई है – एक तो रणबीर आलिया की जोड़ी और दूसरा एक सुपरहीरो फिल्म। ऊपर से ब्रह्मास्त्र की स्टारकास्ट काफी बड़ी है – अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया।

लगा है बड़ा दांव

लगा है बड़ा दांव

ब्रह्मास्त्र एक काफी बड़े बजट की फिल्म है। माना जा रहा है कि अगर फिल्म को पॉज़िटिव रिव्यू मिलते हैं तो ये 200 – 250 करोड़ तक की कमाई करेगी वहीं अगर फिल्म को निगेटिव रिव्यू भी मिलते हैं तो भी फिल्म कम से कम 100 करोड़ की कमाई करेगी।

 रणबीर कपूर पर दारोमदार

रणबीर कपूर पर दारोमदार

रणबीर कपूर आखिरी बार दिखाई दिए थे राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में। 300 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पार कर ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है और देखना होगा कि ब्रह्मास्त्र ये रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

मैदान रोकेगी रास्ता

मैदान रोकेगी रास्ता

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र का रास्ता रोकेगी अजय देवगन की मैदान जो कि रणबीर की फिल्म के ठीक एक हफ्ता बाद रिलीज़ हो रही है। 11 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म इस फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

 अजय देवगन के सितारे

अजय देवगन के सितारे

इस समय बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन के सितारे कमाल कर रहे हैं। उनकी पिछली सारी फिल्में – गोलमाल अगेन, रेड, टोटल धमाल, दे दे प्यार दे हिट और सुपरहिट की श्रेणी में आई हैं। वहीं तानाजी के साथ वो ब्लॉकबस्टर की श्रेणी में पहुंच चुके हैं। ऐसे में मैदान के बॉक्स ऑफिस से ट्रेड को अच्छी उम्मीदें हैं।

100 - 175 करोड़

100 – 175 करोड़

माना जा रहा है कि अजय देवगन की ये फिल्म भी कम से कम 100 करोड़ की कमाई तो करेगी ही। वहीं अगर इस फिल्म ने चक दे इंडिया के लेवेल मैच या पार किया तो इसकी कमाई भी सीधा 150 करोड़ पार करते हुए 160 – 175 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

आमिर खान का धमाका

आमिर खान का धमाका

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस पर धमाका करने के लिए तैयार है। 25 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के लिए जमकर तैयारी चल रही है। माना जा रहा है कि आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद कोई गलती नहीं दोहराना चाहते हैं।

आमिर का रहा है क्रिसमस

आमिर का रहा है क्रिसमस

गौरतलब है कि आमिर खान और बॉलीवुड के लिए क्रिसमस हमेशा ही शुभ रहा है। आमिर की पिछली सभी फिल्मों ने क्रिसमस पर धूम मचाई है – पीके, थ्री इडियट्स, गजिनी, दंगल, सभी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर थीं।

 जमकर होगी कमाई

जमकर होगी कमाई

माना जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा भी बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ की कमाई करेगी ही करेगी। अब तक आमिर खान की सबसे बड़ी फिल्म दंगल है। और लाल सिंह चड्ढा उसका रिकॉर्ड तोड़ेगी। अगर फिल्म ना भी चली तो भी 200 करोड़ की कमाई तय करेगी।

हिट या फ्लॉप

हिट या फ्लॉप

कुल मिलाकर देखा जाए तो अगर ये तीनों फिल्में नहीं चलीं तो भी बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 450 करोड़ की कमाई करेंगी और अगर ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट होती हैं तो ये आंकडा बढ़कर 620 – 650 करोड़ तक जा सकता है। किसी भी सूरत में दिसंबर बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड के लिए खुशियां लाने वाला है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: