Connect with us

News

देवी ट्रेलर – काजोल अपनी 8 हीरोइनों के साथ देंगी शानदार फिल्म | Devi trailer kajol with her 8 lead actresses makes an impact

Published

on

देवी ट्रेलर - काजोल अपनी 8 हीरोइनों के साथ देंगी शानदार फिल्म | Devi trailer kajol with her 8 lead actresses makes an impact

<!–

–>

बेहद खुश काजोल

काजोल इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और उन्होंने ये बात सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी कि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा होना ही था।

<!–

–>

बेहद ज़रूरी बात

बेहद ज़रूरी बात

देवी किस मुद्दे पर है ये तो फिलहाल किसी को नहीं पता है लेकिन काजोल के पोस्ट से ये साफ है कि फिल्म एक बहुत ही ज़रूरी बात कहती है जो आज के समय में कहना और भी ज़रूरी है।

<!–

–>

शानदार स्टारकास्ट

शानदार स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट शानदार है और इसे और खास बनाता है अलग अलग भाषाओं की फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुकी हीरोइनों का एक साथ आना।

<!–

–>

ट्रेलर में झलक

ट्रेलर में झलक

ट्रेलर से फिल्म के किरदारों की एक झलक मिल चुकी है। जहां नेहा धूपिया एक बिज़नेस वूमन हैं वहीं दूसरी तरफ श्रुति हासन एक मॉडल – एक्ट्रेस लग रही हैं।

<!–

–>

सबकी सूत्रधार

सबकी सूत्रधार

इन सबको एक सूत्र में बांधने वाला किरदार काजोल का है जो कमरे में बैठी सारी 9 औरतों को ये याद दिलाने की कोशिश करती हैं कि आखिर वो सब एक साथ एक छत के नीचे किन हालातों में आईं।

<!–

–>

दर्शकों को आया पसंद

दर्शकों को आया पसंद

दर्शकों को देवी का ये ट्रेलर काफी पसंद आया है और अब हर कोई बस फिल्म के इंतज़ार में है क्योंकि अब तक कि ये साफ है नहीं कि फिल्म किस बारे में है।

<!–

–>

खास दोस्त की फिल्म

खास दोस्त की फिल्म

काजोल की इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है उनके खास दोस्त निरंजन अइयंगर ने और काजोल ने निरंजन को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने काजोल को इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाया।

<!–

–>

हाल ही में दिखाया जलवा

हाल ही में दिखाया जलवा

हाल ही में काजोल ने तानाजी के अपने छोटे से रोल में भी इतना प्रभावशाली काम किया है कि दर्शकों में दिल में अपनी छाप छोड़ चुकी हैं।

<!–

–>

आने वाली फिल्म

आने वाली फिल्म

इसके बाद काजोल, रेणुका शहाणे की फिल्म त्रिभंग में दिखाई देंगी। इस फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आज़मी और मिथिला पाल्कर मुख्य भूमिका में हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: