Connect with us

News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ FIR: नवाज की मां ने ही दर्ज कराई शिकायत, प्रॉपर्टी को लेकर छिड़ा विवाद.. पुलिस ने कई धाराएं लगाई

Published

on

Quiz banner

11 मिनट पहले

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने अपनी बहू और नवाज की पत्नी आलिया के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। कहा जा रहा है कि नवाज की मां और पत्नी में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है जिसकी वजह ये मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

पुलिस ने IPC की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। नवाजुद्दीन की पत्नी का असली नाम अंजना किशोर पांडे था लेकिन शादी के बाद उन्होंने अपना अपना नाम आलिया जैनब कर लिया था।

सास और बहू में हुई है जमकर बहस
रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाज की पत्नी और मां में जमकर बहस हुई थी, इसी की शिकायत लेकर नवाज की मां मेहरुनिसा पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। 2020 में आलिया ने भी नवाज के परिवार पर मारपीट का आरोप लगाया था।

आलिया का कहना था कि नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी ने उनके साथ मारपीट की थी, और इसी वजह से उन्होंने नवाज को तलाक के लिए लीगल नोटिस भी भेज दिया था।

आलिया ने अपनी खिलाफ हुए FIR पर जताई हैरानी
आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपने खिलाफ हुए FIR पर हैरानी जताई है। उन्होंने लिखा, ‘जब मैं अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराती हूं तो पुलिस इसपर ध्यान नहीं देती है जबकि पति के घर में घुसते ही कुछ ही देर में मेरे खिलाफ FIR कर दी गई। क्या मुझे कभी न्याय मिल पाएगा ?’

आलिया ने इस पोस्ट के साथ FIR की कॉपी भी लगाई है।

2021 में आलिया ने तलाक के फैसले को पलटा
2021 में आलिया ने नवाज को तलाक देने के अपने फैसले को बदल दिया। उनका कहना था कि नवाज के व्यवहार में बहुत बदलाव आया है इसी वजह से उन्होंने तलाक देने के फैसले पर विचार किया।

उन्होंने कहा था कि वो और नवाज दोनों मिलकर मनमुटावों को दूर करेंगे क्योंकि उन्हें अपने बच्चों का फ्यूचर भी देखना है। बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे भी हैं।

वाइफ को सपोर्ट करते हैं नवाज
जब नवाज से उनके और आलिया के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया, ‘”मैं अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करना पसंद करता हूं, मैं अपने आस-पास नेगेटिविटी को भटकने तक नहीं देता हूं। वो आज भी मेरे बच्चों की मां है, हमने एक साथ 10 साल साथ बिताए हैं। चाहे कुछ भी हो लेकिन मैं हमेशा उसका सपोर्ट करूंगा।

अगली फिल्म में ट्रांसजेंडर के रोल में दिखेंगे नवाज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म हड्डी में नजर आएंगे। इसके अलावा नूरानी चेहरे, टीकू वेड्स शेरू और जोगीरा सारा रा रा जैसे प्रोजेक्ट भी उनके पाइपलाइन में है।

फिल्म हड्डी में नवाज बिल्कुल नए और अलग अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखाई देंगे। अपने किरदार को रियल में एक्सपीरियंस करने के लिए उन्होंने कुछ दिनों पहले ट्रांसजेंडर लोगों के साथ वक्त भी बिताया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: