Connect with us

Movies

पूजा बेदी ने नेपोटिज्म जिब पर वापसी की

Published

on

पूजा बेदी ने नेपोटिज्म जिब पर वापसी की

bredcrumb

समाचार

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

|

हाल ही में, पूजा बेदी ने आरक्षण प्रणाली के खिलाफ एक ट्वीट किया था और लिखा था, “प्रिय @priyankagandhi मुझे लगता है कि यह बहुत सकारात्मक है कि @ BJP4India कोटा और आरक्षण प्रणाली के 2 छोर चाहती है! अगर हम वन इंडिया में विश्वास करते हैं और योग्यता और विभाजन का अंत है!” राजनीति …. यह निश्चित रूप से सही दिशा में एक कदम है। यह आरक्षण प्रणाली हमेशा के लिए अधिकार नहीं हो सकती है। “

जहां कुछ ने उनके ट्वीट की प्रशंसा की, वहीं कुछ ने उन्हें बेरहमी से पटक दिया और उन पर 'भतीजे' की टिप्पणी के साथ हमला किया। पूजा बेदी पर एक चुटकी लेते हुए, एक नेटीजन ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था, “आपके सरासर हार्डवर्क की तरह और आपके माता-पिता के परिणामस्वरूप आपको कोई हक या प्रसिद्धि नहीं मिली? या जैसे कि आपकी बेटी ने उन सभी संघर्षरत अभिनेताओं के साथ कैसे संघर्ष किया? मुंबई और गरीब लड़की एक भूमिका पाने की कोशिश कर रही है? “

पूजा-बेदी-हिट-बैक-एट-भाई-भतीजावाद-हंसी

अब, पूजा बेदी ने उन सभी 'भाई-भतीजावाद' टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी है जो उनके उद्देश्य से हैं। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, “नेपोटिज्म नेपोटिज्म नेपोटिज्म !! 'रन टू' शब्द जब यू एक स्टार किड को कोसना चाहता है, क्योंकि यू के पास हाथ में कोई और उपकरण नहीं है! इसलिए मुझे यह स्पष्ट करने दें। जब आप अपना आशीर्वाद और जीत को गिनते हैं तो GRATITUDE होता है। जब आप दूसरों को दिए गए आशीर्वादों की गिनती करते हैं।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता पूजा को यह बताने के लिए जल्दी था कि 'इसे ईर्ष्या कहना एक मायोपिक दृश्य है।' यूजर ने ट्वीट किया, “निर्णय दोनों तरफ से होते हैं। गैर-फिल्मी नए कॉमर्स पूर्वाग्रहों के अलग-अलग सेटों का सामना करते हैं और फिल्मी बच्चों का अलग-अलग सामना करते हैं। इसे ईर्ष्या कहना एक मायोपिक विचार है। बाहरी माता-पिता अभिभावकों को रोमांचित बच्चों के प्रति अनुचित व्यवहार के बारे में नहीं कहते हैं, वे इसे भाग के रूप में स्वीकार करते हैं। खेल की, तो फिल्मी माता-पिता को चाहिए। ”

पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ पर बागी हुई जवां जान: मेरे परिवार के प्रभाव का उपयोग नहीं करना चाहती

जिस पर पूजा ने जवाब दिया, “यदि आप किसी को परिवार में जन्म लेने के लिए नुकसान पहुंचा रहे हैं .. तो यह नाराजगी और ईर्ष्या है। यू को उनकी कड़ी मेहनत और उसके परिणाम देखने की जरूरत है। यदि किसी ने व्यक्तिगत रूप से और उनकी वर्षों की मेहनत का प्रदर्शन किया है। स्क्रीन पर उनके स्थान के लायक क्यों उनके जन्म किसी को irk चाहिए?

अनवर्स के लिए, कुछ दिनों पहले पूजा बेदी की बेटी, अलाया एफ ने उनके साथ बॉलीवुड डेब्यू किया जवानी जानीमन। नौसिखिया उसके début और एक प्रभावशाली कार्य के लिए प्रशंसा करता है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: