Connect with us

Movies

फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 | अनन्या पांडे को अपने आउटफिट में ट्रोल किया गया

Published

on

फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 | अनन्या पांडे को अपने आउटफिट में ट्रोल किया गया

bredcrumb

समाचार

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

द्वारा Lekhaka

|

अनन्या पांडे के लिए पिछली रात काफी खास थी क्योंकि अभिनेत्री ने अमेजन फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 में बेस्ट डेब्यू (फीमेल) का पुरस्कार जीता, जो पहली बार असम में हुआ था। वर्ष 2 का छात्र अभिनेत्री ने डायलन पारिएंटी के काले टॉप के साथ एक नीयन स्कर्ट पहनी थी और हर एक सुंदर लग रही थी। लेकिन ऐसा लगता है कि वह अपनी फैशन पसंद के साथ नेटिज़न्स को प्रभावित करने में विफल रही। कुछ ने यह कहते हुए उस पर एक चुटकी भी ली कि अभिनेत्री कुछ प्रभावशाली पहनने के लिए 'संघर्ष' कर रही है। नीचे उनकी टिप्पणियों पर एक नज़र है ..

फिल्मफेयर-पुरस्कार-2020-अनन्या-panday-जाता-trolled-ओवर-उसे-संगठन

@ shrey79445: “वह बहुत गर्म लगने के लिए बेताब है …. वह 21 साल की तरह क्यों नहीं कपड़े पहन सकती है और कामुक दिखने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करती है।”

@ boxcarracer15912: “मुझे लगता है कि रात की विषयवस्तु MOUNTAIN DEW है। दीदी सेक्सी दिखने के लिए बहुत कठिन और संघर्ष कर रही हैं। ऐसा तब होता है जब पब्लिक टिटकार को ज़्याद भाव देती है।”

@ tripti.chauhan91: “उसका संघर्ष 😂😂।”

@ saisunil2607: “लोल। डिजास्टर Can आई कैन लिटरली व्हेच सो मच संघर्ष।”

@ wangmo381: “मुझे वास्तव में संघर्ष करने वाली लड़की से नफरत है।”

@brassdrums: “मुझे लगा कि यह अलमारी की खराबी थी ward।”

संबंधित नोट पर, अनन्या ने करण जौहर के प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीता SOTY 2, जिसने तारा सुतारिया के डेब्यू को भी चिन्हित किया।

अपने इंस्टाग्राम पेज पर सभी का शुक्रिया अदा करते हुए, अनन्या ने लिखा, “आभारी, धन्य, सम्मानित और विनम्र> ❤ बेस्ट डेब्यू (महिला) के लिए फिल्मफेयर 2020 शुक्रिया शुक्रिया @filmfare @jiteshpillaai और पूरी टीम! लव यू @karanjohar @ punitdmalhotra @ apoorva1972 @dharmamovies @ manishmalhotra05 @tigerjackieshroff @tarasutaria @ dop007 और SOTY 2 and की पूरी कास्ट और क्रू team my team – @ayeshadevitre @sajzdot @vardannayak @makeupupstupusystermystupusperaschystupuschuschestemus !! मम्मी, पापा, रइसा यू रॉक last और आखिरी लेकिन निश्चित रूप से कम से कम नहीं – दर्शकों और मेरे समर्थकों ने मुझे इतना प्यार देने के लिए – मैं आपको गर्व करूंगा a। “

अनन्या आगे देखी जाएगी खली पीली, ईशान खट्टर के सामने।

(सोशल मीडिया पोस्ट्स एकजुट हैं।)


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: