Connect with us

News

फैन पर भड़कीं करीना, वीडियो हुआ वायरल | Kareena Kapoor trolled for insulting a fan, viral video finds support

Published

on

फैन पर भड़कीं करीना, वीडियो हुआ वायरल | Kareena Kapoor trolled for insulting a fan, viral video finds support

<!–

–>

इतना एटीट्यूड?

इस इंस्टाग्राम प्रोफाईल ने लिखा – हे भगवान, इनका एटीट्‍यूड तो देखो ज़रा, बहुत ही खराब व्यवहार। मुझे पता है कि मीडिया और फैन्स कभी कभी इन सेलिब्रिटी के लिए बहुत परेशानी भरी सिचुएशन बना देते हैं लेकिन इन्हें भी समझना चाहिए कि वो हर दिन किसी बड़े स्टार के साथ नहीं बिताते हैं, उनके लिए ये आम बात नहीं है। अगर वो थोड़ा सा हंस देती और उस फैन को थोड़ी तवज्जो दे देतीं तो उस फैन का दिन बन जाता। कोई शक नहीं, इसलिए बेबो को बॉलीवुड की सबसे बद्तमीज़ हीरोइन कहा जाता है।

<!–

–>

बॉयकॉट कर दो फिल्में

बॉयकॉट कर दो फिल्में

एस आफरीन अली ने लिखा – करीना अपनी फैन के साथ बहुत बद्तमीज़ी से पेश आईं। ये खराब बात है। उन्हें रणवीर सिंह और अपने भाई रणबीर कपूर से कुछ सीखना चाहिए। हर किसी को उनकी फिल्में बॉयकॉट कर देनी चाहिए अगर वो इस तरह से बर्ताव करती रहेंगी।

<!–

–>

थोड़ा तो आराम दीजिए

थोड़ा तो आराम दीजिए

इस फैन ने आखिरकार बात को समझा और लिखा – स्टार्स को थोड़ा आराम दीजिए। आपको नहीं पता कि उनका दिन कैसा जा रहा है। वो बीमार हो सकते हैं, काम से थके हो सकते हैं, उन्हें कुछ निजी दिक्कत हो सकती है। वो भी इंसान है, वो झल्ला सकते हैं, उनका मन कर सकता है नहीं मुस्कुराने का। आप सब को लोगों को निजता को सम्मान देने की ज़रूरत है और बकवास चीज़ें कम सोचने की भी।

<!–

–>

सम्मान करिए

सम्मान करिए

इस इंस्टाग्राम हैंडल ने भी करीना का समर्थन करते हुए लिखा – कृप्या स्टार्स को थोड़ी प्राईवेसी तो दीजिए। वो भी इंसान हैं। हर वक्त उनका पीछा क्यों करना है? करीना आपको ढेर सारा प्यार, हम आपकी निजता का सम्मान करते हैं।

<!–

–>

पीछे ही पड़ गई

पीछे ही पड़ गई

इस इंस्टाग्राम हैंडल ने भी करीना का समर्थन करते हुए कहा कि वो कहीं से भी बद्तमीज़ी नहीं कर रही हैं। वो फैन, उन्हें धक्का दे रही थी और लगातार उनके पीछे पड़ी हुई थी। फोटोग्राफर्स ने भी कहा – ये तो पीछे ही पड़ गई।

<!–

–>

किसकी तरफ है?

किसकी तरफ है?

इनकी बात पढ़कर तो समझ ही नहीं आया कि ये किसकी तरफ से बोल रहे हैं। इन्होंने लिखा – जब उन्हें आपको देखने में और आपको देखके मुस्कुराने में दिलचस्पी ही नहीं तो आप उनके पीछे ही क्यों पड़े हैं। लोग इनके पीछे भागकर तस्वीरें मांगते ही क्यों हैं? ये थोड़ा ज़्यादा हो गया। हमें समझ आता है कि आपकी भी अपनी ज़िंदगी है लेकिन एक स्माईल तो बनता ही है ना। इतना भी क्या एटीट्यूड, आखिरकार आपका नाम, आपकी पहचान सब फैन्स ने ही दी है।

<!–

–>

मैं तो पास भी ना जाऊं।

मैं तो पास भी ना जाऊं।

अब ज़रा इन फैन का एटीट्यूड देखिए! इन्हें करीना का एटीट्यूड अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन ये भी खुद भी वही एटीट्यूड से बात कर रही हैं। इन्होंने लिखा – क्या बकवास है, जिनकी वजह से हिट होते हैं, उन ही को एटीट्यूड देने लगते हैं। भईया मूड जैसा भी हो, आप अपने फैन्स के साथ बद्तमीज़ी से पेश नहीं आ सकते। और ये पागल लोग भी पता नहीं क्यों इनके साथ फोटो खिंचवाने को मरते हैं। मेरे सामने मेरा फेवरिट स्टार आ जाए तो भी मैं पास ना जाऊं, उत्साहित होके।

<!–

–>

अच्छा जी

अच्छा जी

तो सैवी मोहन जी का कहना है कि करीना को गुस्सा इसलिए आ गया क्योंकि साथ में जो क्रॉप टॉप पहने लड़की है वो उनसे ज़्यादा अच्छी दिख रही है! वहीं एक और इंस्टाग्राम यूज़र का कहना है कि करीना कुछ भी नहीं होती अगर फैन्स उन्हें इतना प्यार नहीं देते।

<!–

–>

सीखेंगी सबक

सीखेंगी सबक

इस इंस्टाग्राम यूज़र का कहना है कि करीना कपूर अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा सबक तब सीखेंगी जब उनकी सुंदरता और शोहरत दोनों खत्म हो जाएगा। एक बुरी खबर सुन लीजिए derschachtelistleer – ऐसा कभी होगा नहीं!

<!–

–>

करना ही पड़ेगा

करना ही पड़ेगा

अंकिता बानिक सेनगुप्ता का कहना है कि कभी कभी हमारे साथ भी ऐसा होता है कि हमारा हंसने का मन नहीं होता है लेकिन हंसना पड़ता है। करीना ने अपने लिए ये ज़िंदगी चुनी है जहां उन्हें फैन्स और मीडिया के बीच घिरा रहना पड़ेगा फिर ये किस बात का एटीट्यूड? इनके अंदर अपने ऊंचा होने का घमंड है, जो इनके कई वीडियो में दिखता है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: