Connect with us

News

बागी 3 एक्शन Tiger Shroff Baaghi 3 real action sequence with helicopter and tank

Published

on

बागी 3 एक्शन Tiger Shroff Baaghi 3 real action sequence with helicopter and tank

आर्मी ने खुद टैंक्स चलाए

टाइगर ने एक्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि बागी 3 में हर चीज को काफी बढ़ा कर दिया गया है। इसके लिए मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं। सर्बिया की सरकार ने हमारा काफी सहयोग दिया है। वहां की आर्मी ने खुद टैंक्स चलाए हैं। सेट पर पहुंचे है।

बागी 3 में तीन गुणा एक्शन

बागी 3 में तीन गुणा एक्शन

टाइगर ने आगे बताया कि हेलीकाप्टर से लेकर टैंक्स इसके साथ टैक्स से लेकर हथियारों तक, सब कुछ वहां की आर्मी की तरह से हमें उपल्बध कराया गया। टाइगर ने इसे साफ तौर पर इशारा दे दिया कि बागी 3 में इस पार तीन गुना अधिक एक्शन होगा।

400 धमाके

400 धमाके

श्रद्धा कपूर ने बागी 3 के एक्शन के बारे में बताते हुए कहा कि जीरो से नीचे के तापमान पर पूरी टीम एक्शम को लेकर काम कर रही है। 400 धमाके और कई रियल लाइफ एक्शन सीन भी हैं।

रियल एक्शन सीन्स

रियल एक्शन सीन्स

श्रद्धा कपूर ने साफ तौर पर कहा कि स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल अधिक नहीं हुआ है। ऐसे एक नहीं बल्कि कई एक्शन सीन्स हैं जहां पर आपको रियल वाला एहसास होगा।

फाइटिंग सीन को भी विशेष

फाइटिंग सीन को भी विशेष

मीडिया रिपोर्ट अनुसार टाइगर श्रॉफ फिल्म में तीन अलग-अलग विलेन से मुकाबला करते हुए नजर। खास ये है कि ये तीनों विलेन अलग देश के रहने वाले हैं। इसी वजह से टाइगर के साथ इन सभी के फाइटिंग सीन को भी विशेष बनाने की योजना है।

हॅालीवुड की एक्शन फिल्म बॉडी

हॅालीवुड की एक्शन फिल्म बॉडी

इन तीनों विलेन की डिटेल भी सामने आ गई है। एक विलेन इजरायली एक्टर जमील खौरी हैं। जो कि हॅालीवुड की एक्शन फिल्म बॉडी ऑफ लाइज में दिख चुके हैं। वो बागी 3 के मुख्य विलेन होंगे। वहीं एक और विलेन इवन कोस्टादिनॅाव होंगे। जो बुलगेरिया निवासी हैं। जयदीप अहलावत भारतीय विलेन होंगे। इन सभी के साथ एक्शन का स्तर भी तीन गुना अधिक होगा।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: