Connect with us

News

बातचीत: मसाबा गुप्ता ने अपनी मां नीना गुप्ता को बताया सर्वाइवर, बोलीं- वो 67 साल की हैं और उन्होंने सब कुछ फिर से शुरु किया है

Published

on

Quiz banner

एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो अपनी मां से कैसे प्रेरणा लेती हैं। साथ ही मसाबा ने नीना के काम की तारीफ भी की। जब मसाबा से एक चीज के बारे में पूछा गया जो उन्होंने अपनी मां से सीखी है। इसके जवाब में मसाबा ने कहा कि उनकी मां की हार न मानने की भावना सबसे इंपॉर्टेंट चीज है, जो उन्होंने उनसे सीखी है।

मसाबा ने की मां की तारीफ

मसाबा ने कहा, “मुझे लगता है कि कि मेरी मां में किसी चीज से भागने की भावना नहीं है। मैंने उनसे यही सीखा है कि चलते रहो और कभी हार न मानों। वो एक सर्वाइवर हैं। आपको पता है कि वो 67 साल की हैं और उन्होंने सब कुछ फिर से शुरु किया है। मुझे लगता है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। आपको लाइफ में कभी भी हार नहीं माननी चाहिए और कभी खुद को खत्म नहीं समझना चाहिए। मुझे लगता है कि यही एक चीज जो मैंने उनसे सीखी है।”

मसाबा ने शेयर किया अपना एक्सपीरिएंस

मसाबा से जब यह पूछा गया कि उनकी मां के लव लाइफ के नेगेटिव एक्सपीरिएंस पर उन पर कैसा असर पड़ा। इसके जवाब में मसाबा ने कहा, “बच्चों को अपने पेरेंट्स के बोझ को लेकर कभी नहीं चलना चाहिए। भले ही उन्होंने जो कुछ भी किया हो, लेकिन उनमें हमेशा ग्रैटिट्यूड की फीलिंग थी। यह कुछ ऐसा है, जिसके बारे में मुझे नहीं लगता कि हम में से किसी ने कभी भी बात की होगी। हम हर उस चीज के लिए आभारी हैं, जो हमे मिली थी, जैसे खाने के लिए खाना था, जश्न मनाने के लिए दोस्त थे, काम था फाइनेंशियली हम बहुत अच्छे थे और हमारी हेल्थ अच्छी थी। इसलिए मुझे हमेशा ये लगता था कि एक चीज को छोड़कर बाकी सारी चीजें हमारे पास थीं।”

मसाबा की मां नीना ने सिंगल मदर बनकर बेटी की परवरिश की

मसाबा की मां नीना का विवियन के साथ अफेयर चल रहा था और शादी से पहले ही वो प्रेग्नेंट हो गई थीं। नीना की विवियन से शादी नहीं हुई थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने मसाबा को जन्म दिया। विवियन ने नीना से शादी नहीं की और फिर नीना ने सिंगल मदर बनकर बेटी की परवरिश की। हाल ही में नीना ने एक इंटरव्यू में अपने पहले प्यार विवियन रिचर्ड्स को याद करते हुए कहा था, “विवियन बहुत दूर थे और उनकी अपनी लाइफ थी। हम कभी-कभी ही मिलते थे। उनके साथ भी कुछ ऐसा ही था।”

मां बेटी सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ में एक साथ आई थीं नजर

नीना गुप्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अगली बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और डैनी डेन्जोंगपा भी हैं। साथ ही वो विकास बहल की फिल्म ‘अलविदा’ में भी दिखाई देंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। बता दें मसाबा और नीना को नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ में एक साथ देखा गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: