बोनी कपूर परिवार के साथ श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर करेंगे पूजा | Boney Kapoor and family plan Sridevi’s second death anniversary

[ad_1]

सबको चौंका गईं

श्रीदेवी का इस तरह अचानक चले जाना सबको चौंका गया था। खासतौर से इसलिए कि आखिरी बार उन्हें हंसते नाचते देखा गया था। श्रीदेवी की मौत दुबई में हुई थी जहां वो अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी का हिस्सा बनने गई थीं।

फैन्स की फेवरिट

फैन्स की फेवरिट

फैन्स इस बात को मान ही नहीं पाए कि श्रीदेवी अब नहीं रही। काफी समय तक उनकी मौत की आधिकारिक पुष्टि का इंतज़ार किया गया क्योंकि सबको लगा कि शायद ये कोई भद्दा मज़ाक है।

संजय कपूर ने दी खबर

संजय कपूर ने दी खबर

बाद में संजय कपूर ने मीडिया में इस खबर की पुष्टि की थी कि श्रीदेवी की दिल का दौरा पड़ने से दुबई के होटल में मौत हो गई है।

स्तब्ध था परिवार

स्तब्ध था परिवार

श्रीदेवी की मौत के समय उनकी बेटी जान्हवी कपूर, अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थीं और उन्हें सेट पर से मुंबई वापस ले जाने खुद करण जौहर पहुंचे थे।

हर काम में मां की छवि

हर काम में मां की छवि

जान्हवी कपूर आज भी अपनी मां के बनाए सारे नियम, कायदे और कानून का बखूबी पालन करती हैं। पिछले साल श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर वो तिरूपति दर्शन करने गई थीं।

बहुत समय लगा

बहुत समय लगा

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर बुरी तरह टूट चुके थे। उन्हें उनके पूरे परिवार ने मिलकर संभाला और वो वापस खड़े हो पाए।

उमड़ा था हुजूम

उमड़ा था हुजूम

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के समय मुंबई में ऐसा हुजूम उमड़ा था जो देखते बनता था। वाकई ऐसा लग रहा था कि भारत अपनी सबसे प्यारी बेटी की विदाई के लिए इकट्ठा हुआ है।

आखिरी फिल्म

आखिरी फिल्म

शाहरूख खान स्टारर ज़ीरो श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म को उन्हें समर्पित किया गया।

एकजुट है परिवार

एकजुट है परिवार

श्रीदेवी के जाने के बाद उनका पूरा परिवार मज़बूती से एक साथ खड़ा है। उनकी पुण्यतिथि पर उनके लिए एक पूजा रखी गई है जिसके बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment