Connect with us

Movies

भूत भाग एक: द हॉन्टेड शिप मूवी रिव्यू: विक्की कौशल की हॉरर फिल्म डराने में असफल रही!

Published

on

भूत प्रेत का जहाज है सबसे डरावनी हिंदी मूवी | हुमा कुरैशी नुशरत भरुचा अन्य प्रतिक्रिया

bredcrumb

समीक्षा

ओइ-सुमित राजगुरु

|

रेटिंग:

1.5/ 5

स्टार कास्ट: विक्की कौशल, आशुतोष राणा, भूमि पेडनेकर, मेहर विज, आकाश धर

निदेशक: भानु प्रताप सिंह

जब फिल्म निर्माण में एक शैली के रूप में डरावनी कोशिश करने की बात आती है, तो केवल कुछ निर्देशक हैं जो इसे ठीक से करने में कामयाब रहे हैं। रामसे ब्रदर्स के पुराण मंदिर से लेकर राम गोपाल वर्मा की राट तक, बॉलीवुड ने सिने प्रेमियों को केवल चुनिंदा अच्छी हॉरर फिल्में दी हैं। इस बार, करण जौहर, जो रोमांटिक और पारिवारिक ड्रामा के मालिक हैं, ने अपने हाथों को बैंकरोल हॉरर फिल्म, भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में पहली बार निर्देशक भानु प्रताप सिंह द्वारा अभिनीत करने की कोशिश की।

क्या है याय: विक्की कौशल

क्या है: स्टोरी और स्क्रीनप्ले में हॉरर एलिमेंट का अभाव है

पॉपकॉर्न अंतराल: मध्यान्तर

आइकॉनिक मोमेंट: कोई भी खोजने की पूरी कोशिश की

विक्की कौशल

भूखंड

फिल्म मुंबई में हुई वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है। एक 200 मीटर लंबा विशाल तस्कर जहाज, सी-बर्ड जुहू बीच से रेतीले कीचड़ से भरा हुआ है। इसलिए, जहाजरानी अधिकारी पृथ्वी (विक्की कौशल) और रियाज (आकाश धर) को यह पता लगाने के लिए नियुक्त किया जाता है कि रहस्य पोत पर क्या है। पृथ्वी पहले ही अपनी पत्नी सपना (भूमी पेडनेकर) और बेटी को रफ़्फ़र दुर्घटना में खोने के आघात से जूझ रहा है। खैर, प्रेतवाधित जहाज की जांच करते समय, पृथ्वी जहाज में अजीब गतिविधियों को देखता है और पता चलता है कि इसके अंदर एक भूत है। बाद में, वह बुरी आत्मा के पीछे के कारण को खोजने के लिए प्रोफेसर जोशी (आशुतोष राणा) की मदद लेने जाता है। सफल होगा? खैर, आपको पता लगाने के लिए भूत भाग एक: द हॉन्टेड शिप देखना होगा।

विक्की कौशल

दिशा

हॉरर फिल्म बनाना निस्संदेह किसी भी पहली बार निर्देशक के लिए सबसे मुश्किल काम है। बहुत सारे प्रयास करने के बावजूद, भानु प्रताप सिंह बड़े पर्दे पर शक्तिशाली हॉरर फ्लिक को प्रस्तुत करने में बुरी तरह विफल रहे। उनकी कहानी और पटकथा फिल्म की सबसे बड़ी कमियां थीं। कभी-कभी, भूत पिच को सेट करने की कोशिश करता है, लेकिन दर्शकों को डराने में विफल रहता है। फिल्म बिल्कुल भी डरावनी नहीं है और हॉरर फिल्म प्रेमियों को निराश करती है।

प्रदर्शन

विक्की कौशल ने पृथ्वी के रूप में अच्छा प्रदर्शन दिया है। वह सही अभिव्यक्ति देने में कामयाब रहे, जिसे हॉरर फिल्म की जरूरत थी। हालाँकि, अभाव लेखन चरित्र का विकास नहीं करता है।

विक्की कौशल

भुमी पेडनेकर, एक संक्षिप्त रूप में, अपनी छाप छोड़ती हैं। रियाज के रूप में आकाश धर ने एक अद्भुत प्रदर्शन दिया। आशुतोष राणा ने प्रोफेसर जोशी के रूप में, उम्मीद के मुताबिक, हॉरर फिल्मों में अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल किया और शानदार अभिनय किया। मेहर विज फिल्म में विशेष कलाकार के रूप में सामने आईं और आप उन्हें एक संक्षिप्त रूप में देखना पसंद करेंगे।

संगीत और पृष्ठभूमि स्कोर

फिल्म में केवल एक गाना है, चन्ना वे जो अखिल सचदेवा द्वारा रचित है। गीत मधुर है लेकिन फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं छोड़ता है। केतन सोढ़ा द्वारा बीजीएम भूत भाग एक: द हॉन्टेड शिप में प्रभाव पैदा करने में विफल रहता है।

तकनीकी पहलू

पुष्कर सिंह की सिनेमैटोग्राफी बेहतरीन है। हालाँकि, बोधादित्य बनर्जी का संपादन निशान तक नहीं है। कुछ अनावश्यक दृश्य थे जो काटे जा सकते थे।

विक्की कौशल

निर्णय

ऑन एंड ऑल, भूत भाग एक: द हॉन्टेड शिप हॉरर फिल्म प्रेमियों के लिए एक बड़ी निराशा है। फिल्म नीरस है और उम्मीदों पर खरा नहीं उतरती है।

हम 5 में से 1.5 स्टार विक्की कौशल स्टारर, भूत भाग एक: द हॉन्टेड शिप को देते हैं।

ALSO READ: भूत भाग एक: प्रेतवाधित जहाज पूर्ण मूवी HD में डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन लीक हो जाता है!


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: