Connect with us

News

भूल भुलैया 2: कियारा आडवाणी ने नेपोटिज्म पर करण जौहर का बचाव, बोलीं-उन्होंने मुझे तब सपोर्ट किया जब मैं कुछ नहीं थी

Published

on

Quiz banner

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में करण जौहर का सपोर्ट करते हुए कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में करण को नेपोटिज्म के लिए गलत ब्लेम किया जाता है। कियारा ने बताया कि उन्हें कई डिजाइनर्स के रिजेक्ट करने के बाद करण ने ही एक्ट्रेस के स्ट्रग्लिंग डेज में उन्हें सपोर्ट किया था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने याद करते हुए कहा कि जब वो कुछ नहीं थी तब करण ने उन्हें अपनी फिल्म में काम दिया था।

कियारा ने की मनीष मल्होत्रा की तारीफ
कियारा ने फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान करण जौहर और मनीष मल्होत्रा की काफी तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा कि जब किसी को उन पर भरोसा नहीं था तब करण और मनीष ने उन पर विश्वास किया। कियारा ने कहा, “ये लोग बहुत ही सक्सेफुल हैं, लेकिन इनमें वो डर नहीं है जो किसी और में किसी नए एक्टर को अपनी फिल्म में लेते वक्त होता है। वो मेरे पास केवल इसलिए नहीं आए, क्योंकि मैं एक सक्सेफुल एक्टर हूं।”

एक्ट्रेस ने किया करण जौहर को सपोर्ट
बॉलीवुड में कियारा ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया, “उस वक्त इंडस्ट्री में जाने-माने चेहरों को ही तवज्जो दी जाती थी। लेकिन मनीष ने कभी ऐसा नहीं सोचा, ‘मैं उसको काम दुंगा जो बहुत सक्सेफुल हो।’ यहां तक की करण जौहर ने भी मुझे बहुत सपोर्ट किया। मुझे पता है कि लोग नेपोटिज्म के लिए उनसे नफरत करते हैं, उन्होंने मुझे तब अपनी फिल्म में काम दिया जब मैं कुछ नहीं थी।”

‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगी एक्ट्रेस
कियारा ने अपनी बहन इशिता की शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। एक्ट्रेस की बहन की शादी मार्च 2022 में गोवा में हुई थी। कियारा आखिरी बार अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ शेरशाह में नजर आईं थी। कियारा अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी। फिल्म सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: