Connect with us

Movies

मधुबाला बायोपिक इज़ नॉट हैवन कन्फर्मिंग सिस्टर

Published

on

मधुबाला बायोपिक इज़ नॉट हैवन कन्फर्मिंग सिस्टर

bredcrumb

समाचार

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

द्वारा PTI

|

स्क्रीन आइकन मधुबाला की बहन ने खुलासा किया है कि इम्तियाज अली के साथ दिवंगत स्टार पर एक बायोपिक की योजना बनाई गई थी, जो निर्देशक के रूप में जुड़ी हुई है, परिवार के विरोध के कारण आगे नहीं बढ़ रही है। मधुबाला की बहन, मधुर बृज भूषण ने कहा, बायोपिक, जिसकी घोषणा स्टार की 87 वीं जयंती पर शुक्रवार को की जानी थी, अब नहीं हो रही है।

मधुर ने मीडिया एजेंसी को बताया, “वे (परिवार) कह रहे हैं कि कृपया इसके साथ आगे न बढ़ें लेकिन हम इसे बनाएंगे। किसी न किसी तरह, हम उन्हें मना लेंगे और इसे बना देंगे।”

मधुर ने कहा कि जब अली ने अपने वर्तमान अनुबंध को समाप्त कर दिया है, तो उन्हें यकीन नहीं है कि निर्देशक भविष्य में इस परियोजना से जुड़े रहेंगे।

मधुबाला-बायोपिक-है-नहीं-हो रहा-पुष्टि-बहन

“मुझे नहीं पता कि क्या वह अभी भी संलग्न होगा। उसने मेरे परिवार के कारण अनुबंध को समाप्त कर दिया। वह एक सज्जन व्यक्ति है, मुझे उसके खिलाफ कुछ भी नहीं है। जब उसने देखा कि परिवार सहमत नहीं है, तो उसे लगा होगा .. उस समय के लिए हो सकता है जब उसने इसे अलग रख दिया हो, वह उस पर पुनर्विचार कर सकता है, आप कभी नहीं जानते। “

मधुर ने कहा कि उसकी बहन कनीज़ के बच्चों ने कनीज़ को आवश्यक अनापत्ति प्रमाणपत्र (नो) देने के लिए उसे बोलने नहीं दिया।

“मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं। उसके बच्चे मुझे उससे बात करने की इजाजत नहीं दे रहे हैं। वह 93 साल की महिला है और उस उम्र में लोग कुछ ऐसी बातें करते हैं जिससे कोई मतलब नहीं है कि शायद बच्चे तैयार नहीं हैं। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है, वे मुझे उससे बात करने की अनुमति क्यों नहीं दे रहे हैं।

हैप्पी बर्थडे मधुबाला! एक दुर्लभ साक्षात्कार जो ब्यूटी क्वीन के कई पक्षों को प्रकट करता है

“अगर वे मुझे अनुमति देते हैं, तो वह दिमाग के बेहतर फ्रेम में होगी और हम इसे सुलझा पाएंगे। वह भारत में नहीं है, वह न्यूजीलैंड में है।”

बायोपिक की योजना एक साल पहले बनाई गई थी और मधुर कहते हैं कि वे उस समय एक घोषणा करने वाले थे। “दुर्भाग्य से, यह काम नहीं किया क्योंकि संबंधित लोग उनकी शूटिंग में व्यस्त थे। फिर इसमें और देरी हो गई। फिर परिवार के सदस्यों ने इसका विरोध किया। लेकिन मैं इसे बनाने की पूरी कोशिश करूंगा और अप्रैल-मई तक, आपको मिल जाएगा।” अच्छी खबर, “उसने निष्कर्ष निकाला।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: