Connect with us

News

‘मेरे अगने में’ गाना रिलीज- जैकलीन फर्नांडिस पर भारी पड़े आसिम रियाज, ट्विटर पर छाए Mere Angne Mein Song video release of Jacqueline Fernandez and Asim Riaz

Published

on

'मेरे अगने में' गाना रिलीज- जैकलीन फर्नांडिस पर भारी पड़े आसिम रियाज, ट्विटर पर छाए Mere Angne Mein Song video release of Jacqueline Fernandez and Asim Riaz

<!–

–>

मेरे अंगने में सॉन्ग सिंगर्स

इस गाने को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और राजा हसन ने गाया है। वहीं गाने के बोल वायु ने लिखे हैं। इस गाने को टी सीरीज ने प्रसेंट किया है।

<!–

–>

अमिताभ बच्चन वाला गाना रिक्रएट

अमिताभ बच्चन वाला गाना रिक्रएट

लवारिस फिल्म का गाना मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है, एक सुपरहिट गाना साबित हुआ था। एक बार फिर सालों बाद इस गाने को रिक्रएट किया गया है। इस गाने को देखकर कहना मुश्किल है कि अमिताभ बच्चन के गाने जितना लोकप्रिय हो पाएगा।

<!–

–>

होली स्पेशल सॉन्ग

होली स्पेशल सॉन्ग

होली के मौके पर इस गाने को रिलीज किया गया है। जिसे कुछ दर्शक जरूर पसंद करते नजर आएंगे। वीडियो में जैकलीन और आसिम नजर आ रहे हैं। जबकि आसिम का न के बराबर का रोल देखने को मिला है।

<!–

–>

बिग बॉस से जैकलीन के साथ

बिग बॉस से जैकलीन के साथ

बिग बॉस 13 से बाहर आते ही आसिम रियाज को जैकलीन फर्नांडिस और टी सीरीज के इस गाने में काम मिला। उनके चार्म लुक के चलते उनके ढेरों फैंस है।

<!–

–>

ट्विटर पर आसिम रियाज छाए

ट्विटर पर आसिम रियाज छाए

ट्विटर पर मेरे अंगने में गाना ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग पर सिर्फ आसिम रियाज ही छाए हुए हैं। हजारों यूजर्स ने लिखा कि उन्होंने ये गाना सिर्फ आसिम की वजह से देखा है। वहीं कुछ यूजर्स ने तो आसिम की तारीफ में ये तक कहा कि वह नेपोटिज्म तोड़कर अपने दम पर अपना करियर बना रहे हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: