Connect with us

News

रंगोली चंदेल ने ऋतिक के साथ शेयर की तस्वीर कहा – करते थे इंप्रेस करने की कोशिश | Rangoli chandel shares a pic of hrithik roshan trying to impress her

Published

on

रंगोली चंदेल ने ऋतिक के साथ शेयर की तस्वीर कहा - करते थे इंप्रेस करने की कोशिश | Rangoli chandel shares a pic of hrithik roshan trying to impress her

<!–

–>

1499 ईमेल

इन ईमेल में कंगना ने ऋतिक पर बार बार प्यार जताने की कोशिश की है लेकिन अगर इन चिट्ठियों को ध्यान से पढ़ा जाए तो समझ आता है कि कहीं ना कहीं वो जानती थीं कि सामने कोई है ही नहीं जिससे वो बात कर रही हैं!

<!–

–>

17 अगस्त 2014 - सपना तो नहीं

17 अगस्त 2014 – सपना तो नहीं

कभी कभी मैं सोचती हूं कि हमारा रिश्ता है भी या मैं बस किसी भ्रम में जी रही हूं। डरती हूं कि किसी दिन ये सपना टूट जाएगा तो क्या होगा। क्या तुम सच में हो या मैं किसी ऐसे शख्स से बात कर रही हूं जो है ही नहीं!

<!–

–>

28 अगस्त 2014 -ऐसे नहीं चलेगा

28 अगस्त 2014 -ऐसे नहीं चलेगा

जब हम सच में डेट करने लगेंगे तो मैं तुम्हारे बारे में यूं ही किसी अखबार या मीडिया वाले से नहीं जानना चाहती हूं। इससे मैं कन्फ्यूज़ हो जाती हूं हमारे रिश्ते के बारे में।

<!–

–>

मैंने तु्म्हारा गाना सुना

मैंने तु्म्हारा गाना सुना

मैंने फिर तुम्हारा नया गाना देखा…बेहतरीन है। आज कल मैं थोड़ी परेशान हूं…मुझे लगता है कि मुझे एस्पर्गर सिंड्रोम है। इसके 98 परसेंट लक्षण हैं मुझमें। तुम्हें समय मिले तो इस बीमारी के बारे में थोड़ा पढ़ना।

<!–

–>

3 सितंबर 2014 - कुछ कहते नहीं

3 सितंबर 2014 – कुछ कहते नहीं

मेरे लिए बहुत ही मुश्किल होता है जब तुम कुछ भी कहते नहीं हो। बस चुपचाप मेरी सारी बातें सुन लेते हो पर कभी भी कोई भी जवाब नहीं देते हो।

<!–

–>

2 नवंबर 2014 - फाइनली हम मिल लिए

2 नवंबर 2014 – फाइनली हम मिल लिए

बेबी मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि आज हम पहली बार मिले। मैं शाहरूख के घर के बाहर आधा घंटे जाम में फंसी रही। अब बेड पर लेटी हूं। मुझे याद नहीं मैंने तुम्हें क्या क्या कहा। मेरे पेट में तितलियां उड़ रही है। पता नहीं जब हम पहली बार करीब आएंगे तो क्या होगा।

<!–

–>

नया घर सजाउंगी

नया घर सजाउंगी

तुम अपने नए घर में कब शिफ्ट हो रहे हो? तुम्हारा पूरा घर और किचन मैं सेट करूंगी। तुम्हारे नए स्टाफ को भी मैं सिखाउंगी कि तुम्हारे लायक काम कैसे करना है।

<!–

–>

तुम बात नहीं करते!

तुम बात नहीं करते!

अच्छा ही हुआ आज तुमने फोन नहीं उठाया। मैं इतनी नर्वस थी कि तुमसे क्या बात करती समझ ही नहीं आता। मैं तुमसे पहली बार क्या बात करूं। बस मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।

<!–

–>

 ऐसे बिता पाती हूं दिन

ऐसे बिता पाती हूं दिन

सुबह उठते ही सबसे पहले तुम्हारे बारे में गूगल करती हूं। तुम्हारे बारे में एक भी खबर मेरा दिन बना देती है। पता नहीं ये सिलसिला कब बंद होगा।

<!–

–>

कैटरीना कैफ को दिया दोष

कैटरीना कैफ को दिया दोष

गौरतलब है कि कई हिंट में कंगना रनौत ने अपने और ऋतिक रोशन के बीच की अनबन का दोष कैटरीना कैफ को दिया था। कंगना का कहना था कि बैंग बैंग की शूटिंग के दौरान, ऋतिक का बर्ताव उनके प्रति बदल गया था।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: