Connect with us

Movies

लव आज कल पूरी फिल्म तमिलरो पर ऑनलाइन लीक हो गई | Download लव आज कल में HD

Published

on

लव आज कल पूरी फिल्म तमिलरो पर ऑनलाइन लीक हो गई | Download लव आज कल में HD

bredcrumb

समाचार

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

द्वारा Lekhaka

|

इससे पहले आज हम आपके लिए इम्तियाज अली की लाइव समीक्षा लेकर आए हैं लव आज कल और फिल्म के मध्यरात्रि की स्क्रीनिंग को पकड़ने वाले अधिकांश फिल्मकार निराश हो गए। जैसे कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की भावना को खराब करने के लिए बुरी समीक्षा पर्याप्त नहीं थी, मुख्य कलाकारों के लिए अधिक बुरी खबर है। के पहले ही दिन लव आज कलकी रिलीज, पूरी फिल्म कुख्यात साइट, तमिलट्रॉकर्स पर ऑनलाइन लीक हो गई।

नकारात्मक समीक्षाओं के बीच, ऑनलाइन लीक फिल्म के लिए दोहरी मुसीबत खड़ी कर सकती है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या लीक से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन बाधित होता है।

इस बीच, यहाँ netizens के बारे में क्या कहना है लव आज कल..

प्रियम अरोरा @priyam_arora

प्रियम अरोरा @priyam_arora

“नाम दूबा दीये # लव_काजल का। खराब पटकथा, खराब संपादन, खराब / मजबूर अभिनय लेकिन कुछ वास्तविक स्थिति और प्यारे क्षण, हालांकि जहाज को नहीं बचा सके। @TheAaryanKartik।”

राहुल वर्मा @ RahulVerma4860

राहुल वर्मा @ RahulVerma4860

# # ताराअलीखन सुंदर दिखते हैं, @ रणदीप हूडा अपने चरित्र के साथ उत्कृष्ट हैं। खूबसूरत लोकेशन, अच्छे गाने और संवाद कहीं-कहीं पर प्रकाश डाला गया है। यह #Valentinesayay सप्ताहांत के लिए अपने पहले सप्ताहांत में अच्छा कारोबार करेगा लेकिन सपाट हो जाएगा! “

वरिंदर सिनघ @ @ वरिंदरसिंह 24

वरिंदर सिनघ @ @ वरिंदरसिंह 24

# #LoveAajKalReview। रेटिंग – Story। स्टोरी-गुड। डायरेक्शन -Good। प्रदर्शन – #KartikAaryan और #SaraAliKhan केमिस्ट्री अच्छी है! @RandeepHora और arushi बहुत अच्छी हैं। Music -Very Good। कुल मिलाकर युवाओं और जोड़ों के लिए एक अच्छी घड़ी। यह # वैलेंटाइनडे 2020। “

अमन गंडोत्रा ​​@amangandotraFc

अमन गंडोत्रा ​​@amangandotraFc

“एक शब्द की समीक्षा: निराश। इस बकवास पुरुषों को देखकर अपने वेलेंटाइन दिवस को बर्बाद मत करो।”

सुमित काडल @SumitkadeI

सुमित काडल @SumitkadeI

“अगर आपको लगता है कि जब हैरी मेट सेजल खराब थी, तो मुझ पर भरोसा करें। लव_आजकल सुनिश्चित करेगी कि फिल्म देखने के दौरान आप अपने होश खो दें। जबर्दस्त सहिष्णुता वाले लोग इससे बच सकते हैं। बाकी लोग इंटरवल से पहले या बाद में थिएटर छोड़ देंगे। शॉकिंग कार्तिक और सरव ने चुना। यह फिल्म करो। ”

बॉलीवुड रिपोर्टर @ TBR_Offic1al

बॉलीवुड रिपोर्टर @ TBR_Offic1al

# #LoveAajKal COLOSSAL DISSAPOINTING मुझे समझ में नहीं आता कि मेकर्स फिल्म क्यों बनाते हैं। किसी ने भी ईमानदारी से काम नहीं किया #ImtiazAli ने फिर से बकवास की जैसे #Jhms @TheAaryanartartik परफॉर्मेंस दे रहा है परफॉर्मेंस भयानक #SaraAliKhan के सभ्य पलों को यू ओवरएक्टिंग लगता है। (1/5) “

रोहित जायसवाल @ rohitjswl01

रोहित जायसवाल @ rohitjswl01

“#LoveAajKal 2nd हाफ (शुरुआती 30mins) मुझे #JabHarryMetSejal …. #ImtiazAli की पौराणिक फिल्म KILLER …. की याद दिलाता है।”

लव आज कल मूवी रिव्यू: लाइव ऑडिएंस रिएक्शन है बहुत चौंकाने वाला!

(सोशल मीडिया पोस्ट्स अनएडिटेड हैं।)


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: