Connect with us

News

वायरल वीडियो – एयरपोर्ट पर शाहरूख खान के गाने गाते दिखीं जान्हवी कपूर | janhvi kapoor singing bholi si sororat will melt your heart, see video

Published

on

वायरल वीडियो - एयरपोर्ट पर शाहरूख खान के गाने गाते दिखीं जान्हवी कपूर | janhvi kapoor singing bholi si sororat will melt your heart, see video

<!–

–>

अपकमिंग सुपरस्टार

अगर प्रोजेक्ट्स को देखा जाए तो ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले कुछ सालों में जान्हवी कपूर के अंदर सुपरस्टार बनने के सारे लक्षण दिखाई दे रहे हैं।

<!–

–>

आने वाले प्रोजेक्ट्स

आने वाले प्रोजेक्ट्स

जान्हवी के पास बेहतरीन प्रोजेक्ट्स की भरमार है। एक तरफ उनके पास गुंजन सक्सेना बायोपिक है तो दूसरी तरफ दोस्ताना 2। वहीं उनके पास करण जौहर की महत्तवाकांक्षी फिल्म तख्त है तो राजकुमार राव के साथ हॉरर कॉमेडी रूही अफज़ा।

<!–

–>

साड़ी में कमाल

साड़ी में कमाल

हाल ही में जान्हवी कपूर और बोनी कपूर की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी जहां जान्हवी कपूर साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

<!–

–>

अलग लुक्स

अलग लुक्स

जान्हवी कपूर अपने लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं जो फैन्स को काफी पसंद भी आता है।

<!–

–>

बना ली है अलग पहचान

बना ली है अलग पहचान

श्रीदेवी की बेटी होने के बावजूद जान्हवी ने अपनी बिल्कुल ही अलग पहचान बना ली है। चाहे वो लगातार मीडिया को तवज्जो देना हो या फिर आम ज़िंदगी में बिल्कुल साधारण तौर तरीके से रहना हो।

<!–

–>

मां के साथ तुलना

मां के साथ तुलना

आए दिन उनके लुक्स की तुलना श्रीदेवी से हो ही जाती है। लेकिन इस तुलना में भी लगातार उनके पास लोगों का प्यार ही पहुंचता है और ये दिखाता है कि उनकी फैन फॉलोइंग उन्होंने अपने दम पर बना ली है।

<!–

–>

शानदार प्रोजेक्ट्स का साथ

शानदार प्रोजेक्ट्स का साथ

वहीं जान्हवी कपूर को शानदार प्रोजेक्ट्स का साथ भी बखूबी मिला है। उन्होंने धड़क के बाद ज़ोया अख्तर की फिल्म घोस्ट स्टोरीज़ में काम किया। नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म नहीं चली लेकिन जान्हवी के काम की जमकर तारीफ हुई।

<!–

–>

लगातार जीता है दिल

लगातार जीता है दिल

जान्हवी कपूर ने लगातार लोगों का दिल जीता है। चाहे वो इवेंट्स में उनकी शानदार उपस्थिति हो या फिर जिम सेशन के बाहर उनका नो मेकअप लुक।

<!–

–>

डेब्यू के साथ ही शानदार

डेब्यू के साथ ही शानदार

जान्हवी कपूर ने शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ धड़क नाम की फिल्म से अपना डेब्यू किया था और इस फिल्म के साथ ही जान्हवी का स्वागत इंडस्ट्री में बांहे खोलकर किया गया।

<!–

–>

कमाल का फैशन सेंस

कमाल का फैशन सेंस

जान्हवी कपूर का फैशन सेंस कमाल का है और यही कारण है कि वो जहां भी जाती हैं कैमरे अपने आप उनकी तरफ घूम ही जाते हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: