Connect with us

News

विकास और सशक्तिकरण के बारे में क्या बोलीं श्रद्धा कपूर Shraddha kapoor speaks on Development and empowerment

Published

on

विकास और सशक्तिकरण के बारे में क्या बोलीं श्रद्धा कपूर Shraddha kapoor speaks on Development and empowerment

News

oi-Salman Khan

|

Published: Tuesday, March 17, 2020, 18:15 [IST]

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इस साल की शुरुआत धमाकेदार अंदाज़ में की है जहाँ बैक टू बैक उनकी दो फिल्मों ने बड़े पर्दे पर दस्तक दी है। अभिनेत्री ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करते हुए दोनों फिल्मों में दो अलग-अलग भूमिकाएँ निभाई हैं। डांस-प्रधान फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में अभिनेत्री काफी शानदार थीं। श्रद्धा कपूर ने इसके साथ ही साल में काफी धमाकेदार काम किया है। हाल ही में यह पूछे जाने पर, वह अपने निरंतर विकास और सशक्तिकरण के इस स्थान का कैसे वर्णित करेंगी, वह साझा करती है,

सिंगर से एक्टर बनने को लेकर नेहा कक्कड़ ने रख दी इतनी बड़ी शर्त- वायरल हुआ बयान

“सबसे अच्छी बात यह है कि आपको एक अभिनेता के रूप में विभिन्न किरदार निभाने मिलते हैं। हालांकि कुछ किरदार प्रेरणादायक हैं, हो सकता है कि आप दूसरों से संबंधित महसूस न करें। लेकिन आपको एक ऐसे पहलू को समझना चाहिए जो दर्शकों को ऑन-स्क्रीन जुड़ने की अनुमति देता है।

किरदार जितना वर्सटाइल होता है उतना ही आप स्वयं को खोजते हैं। और जब आपको रचनात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो आप समझने लगते हैं कि आपकी प्रक्रिया प्रत्येक फिल्म के लिए अलग कैसे हो सकती है।”

श्रद्धा की ने अपने करियर के दौरान काफी ज्यादा मेहनत भी की है। वो खुद को हर किरदार के लिए तैयार करती हैं। अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपनी महत्वाकांक्षा के साथ हम सभी को प्रेरित किया है और उससे भी अधिक,

वह हमें आश्चर्यचकित करने में कभी विफल नहीं रही है। साल 2019 की बैक टू बैक सफलता के बाद, श्रद्धा वर्तमान में बागी 3 की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें उनके अवतार ने एक बार फिर हम सभी का दिल जीत लिया है।

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज

Allow Notifications

You have already subscribed


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar