Connect with us

News

विकी कौशल की फिल्म भूत का ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Vicky Kaushal’s Bhoot Weekend Box Office Collection

Published

on

विकी कौशल की फिल्म भूत का ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Vicky Kaushal's Bhoot Weekend Box Office Collection

Box Office

oi-Neeti Sudha

By Staff

|

Published: Monday, February 24, 2020, 12:31 [IST]

विकी कौशल की पहली हॉरर फिल्म भूत ने जहां शुक्रवार को एवरेज शुरुआत की थी, वहीं वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कुछ खास बढ़ोतरी नहीं दिखी। आम पब्लिक से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां कुछ लोगों को डराने में फिल्म सफल रही, वहीं कुछ का मानना है कि फिल्म की कहानी बेहद कमज़ोर थी। हालांकि विकी कौशल के अभिनय की तारीफ हुई है।

भूत ने पहले वीकेंड तक 16.36 करोड़ की कमाई की है, जो कि उम्मीद से काफी कम है। फिल्म ने शुक्रवार को 5.10 करोड़, शनिवार को 5.52 करोड़ और रविवार को 5.74 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह विकी कौशल की तीसरी सबसे बड़ी वीकेंड देने वाली फिल्म बनी है। लेकिन आंकड़ों से साफ है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 30-32 करोड़ तक पहुंच सकता है। जबकि फिल्म का बजट ही 35-40 करोड़ के लगभग है। लिहाजा फिल्म को हिट होने के लिए 70 करोड़ तक की कमाई करनी थी, जो कि अब नामुमकिन है।

बता दें, विकी की पिछली फिल्म ‘उरी’ ने 200 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया था, लिहाजा इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। सोमवार से फिल्म की कमाई और भी नीचे गिर जाएगी।

बहरहाल, विकी कौशल की भूत बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से क्लैश हुई है। जाहिर है इस क्लैश से दोनों फिल्मों की कमाई प्रभावित हुई है। लेकिन भूत की तुलना में शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने अच्छी ओपनिंग दिखाई है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने वीकेंड पर 32.66 करोड़ का कलेक्शन किया है।

”सूर्यवंशी” रिलीज डेट फाइनल, अक्षय कुमार- कैटरीना की धमाकेदार First LOOK के साथ घोषणा

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज

Allow Notifications

You have already subscribed


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar