Connect with us

Movies

विद्या बालन शाहिद कपूर की कबीर सिंह का समर्थन करती हैं: फिल्म अपने केंद्रीय चरित्र का महिमामंडन नहीं करती है

Published

on

विद्या बालन शाहिद कपूर की कबीर सिंह का समर्थन करती हैं: फिल्म अपने केंद्रीय चरित्र का महिमामंडन नहीं करती है

bredcrumb

समाचार

ओई-माधुरी वी

|

जब शाहिद कपूर के कबीर सिंह पिछले साल सिनेमा हॉलों में रिलीज हुई, इसने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की। उसी समय, फिल्म ने एक विवाद को भी छेड़ दिया और महिलाओं के खिलाफ विषाक्त मर्दानगी और हिंसा का महिमामंडन करने का आरोप लगाया गया। वास्तव में, बी-टाउन की कुछ हस्तियों ने भी फिल्म को पटकनी दी थी।

विद्या बालन-

हालाँकि, पूरे विवाद पर विद्या बालन की राय कुछ अलग है। हाल ही में एक प्रेस इवेंट में बोलते हुए, अभिनेत्री ने खुले तौर पर फिल्म के लिए अपना समर्थन घोषित किया।

विद्या ने कहा, “जब भारी हंगामा हुआ कबीर सिंह जारी किया और लोगों ने सवाल किया कि फिल्म कबीर सिंह के रूप में एक चरित्र को कैसे महिमामंडित कर सकती है, जो महिलाओं के प्रति बिल्कुल अपमानजनक और हिंसक है। पहले, मेरी भी यही प्रतिक्रिया होती, लेकिन आज मुझे लगता है कि फिल्म जरूरी नहीं कि इसे महिमामंडित करे। यह एक कबीर सिंह की कहानी बताने के बारे में है और दुनिया में, विशेष रूप से हमारे देश में पर्याप्त कबीर सिंह हैं। इसलिए, मैं इसके साथ ठीक हूं। ”

अभिनेत्री ने कहा कि पहले, वह अलग तरह से प्रतिक्रिया देती थी क्योंकि यह उसके विश्वासों के साथ तालमेल नहीं था। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में, वह “परिपक्व” हुई है और उसे पात्रों की बेहतर समझ है।

तुमहारी सुलु स्टार ने कहा, “कभी-कभी मैं फिल्में देखता हूं भले ही वे इसे मेरे विश्वास के लिए नहीं रख रहे हों। वर्षों से, मैं एक व्यक्ति के रूप में परिपक्व हुआ हूं। पहले यह मेरे लिए सभी काले या सफेद हुआ करता था लेकिन आज, मैं समझता हूं। मैं आपको दूंगा। फिल्म का एक उदाहरण कबीर सिंह। “

विद्या ने कहा कि अगर उन्हें टाइटलर किरदार जैसा बनने का विकल्प दिया जाता तो वह ना कहतीं। हालाँकि, उसे फिल्म देखने में कोई समस्या नहीं होगी।

इसके बारे में बात करते हुए, उसने कहा, “मैं कबीर सिंह नहीं बनने का विकल्प चुन सकती हूं। एक व्यक्ति के रूप में वह विकल्प मेरा होगा, लेकिन क्या मैं थिएटर जाऊंगी और देखूंगी।” कबीर सिंह? अवश्य मैं करूँगा। इसलिए, मुझे लगता है कि मेरे पास परिपक्व है। “

काम के बारे में बात करते हुए, विद्या बालन अगली बार अनु मेनन में दिखाई देंगी शकुंतला देवी- मानव कंप्यूटर। उन्होंने हाल ही में न्यूटन के निर्देशक अमित मसूरकर की अगली फिल्म साइन की Sherni

विद्या बालन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की जिसका शीर्षक है शेरनी; क्या यह आदमखोर बाघिन अवनी पर फिल्म बन सकती है?

विद्या बालन ने अपने कास्टिंग काउच अनुभव का खुलासा किया; एक निर्देशक ने उसके साथ काम करने की कोशिश की


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: