Connect with us

Movies

विधु विनोद चोपड़ा ने कश्मीरी पंडितों के दर्द को बेचने का आरोप लगाया

Published

on

They Are Donkeys: Vidhu Vinod Chopra Reacts To Criticizers

bredcrumb

समाचार

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

|

कभी विधु विनोद चोपड़ा के ट्रेलर के बाद से Shikaraफिल्म राष्ट्रव्यापी चर्चा का एक गर्म विषय बन गई है। 7 फरवरी, 2020 को, फिल्म ने सिनेमाघरों को हिट किया और फिल्म के दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। कुछ ने फिल्म की प्रशंसा की, कुछ ने चोपड़ा ने कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा का व्यवसायीकरण किया।

मुंबई के केसी कॉलेज में फिल्म का प्रचार करते समय मीडिया के साथ अपने हाल के टेट-ए-टेट में, विधु विनोद चोपड़ा ने आरोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, “3 इडियट्स, जिसे मैंने रिलीज़ के पहले दिन 33 करोड़ रुपये कमाए थे, और हमने पता था कि शिकारा का पहला दिन का कलेक्शन 30 लाख होगा। इसके बावजूद हमने इस फिल्म को बनाने के लिए अपने जीवन के 11 साल दिए। ”

विधु विनोद--चोपड़ा-प्रतिक्रिया करने के लिए किया जा रहा अभियुक्त के- बेच-दर्द-ऑफ-द-कश्मीरी पंडितों

“मुझे लगता है कि आज की चीजें बहुत मज़ेदार हैं क्योंकि मैंने ऐसी फ़िल्में बनाई हैं, जिन्होंने पहले दिन 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, और जब मैं अपनी माँ की याद में एक फ़िल्म बनाता हूँ, जो अपने पहले दिन 30 लाख रुपये इकट्ठा करती है, तो लोग कहते हैं कि मेरे पास है कश्मीरी लोगों के दर्द का व्यवसायीकरण किया। ”

विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, “मुझे लगता है कि जो लोग ऐसा सोचते हैं, वे गदहे (गधे) हैं, और इसलिए मैं आपको बताना चाहता हूं, गधे नहीं। पहले फिल्म देखें और फिर अपनी राय बनाएं।”

विधु विनोद चोपड़ा की शिकारा 3 दिन बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी रही

Shikara 1990 के प्रारंभ में हिंसक इस्लामी विद्रोह के मद्देनजर कश्मीरी पंडितों के सामूहिक पलायन के बारे में है।

विधु विनोद चोपड़ा ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने करियर में फिल्में बनाते समय कभी भी किसी चीज से समझौता नहीं किया। “मेरी सारी ज़िंदगी मैंने कभी भी बनी फ़िल्मों से समझौता नहीं किया है, चाहे वो 3 इडियट्स हो या मुन्ना भाई सीरीज़ या शिकारा। हर फ़िल्म में मैंने कोशिश की और आप लोगों को एक संदेश दूं। मुन्ना भाई में मैंने जयदु की झप्पी के बारे में बात की। और 3 इडियट्स में मैंने छात्रों को महत्वपूर्ण सलाह दी, उत्कृष्टता और सफलता का पीछा करने के लिए। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि उस फिल्म के साथ कई जीवन बदल गए। “


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: