Connect with us

Movies

वेलेंटाइन डे 2020: 5 सेलिब्रिटी कपल्स जो हमें देते हैं मेजर रिलेशनशिप गोल्स!

Published

on

वेलेंटाइन डे 2020: 5 सेलिब्रिटी कपल्स जो हमें देते हैं मेजर रिलेशनशिप गोल्स!

bredcrumb

विशेषताएं

ओइ-नम्रता ठक्कर

|

यह वर्ष का वह समय है जब प्यार हवा में होता है और सब कुछ रोमांटिक और भावपूर्ण लगता है। हां, यह वैलेंटाइन डे है और हमें लगता है कि इस मौके को मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है कि हम कुछ ऐसे सेलिब्रिटी जोड़ों को देखें, जो हमें प्रमुख रिलेशनशिप गोल दे रहे हैं और आने वाले सालों तक ऐसा करते रहेंगे।

सोनम आनंद

अनुष्का शर्मा – विराट कोहली

अनुष्का विराट

अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर, 2017 को शादी कर ली और तब से ही हम रिश्ते को बड़े लक्ष्य दे रहे हैं। हालाँकि वे मीडिया में अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में कभी चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन अनुष्का और विराट अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हैं, जो सुपर आराध्य है। इसके अलावा, दोनों एक-दूसरे के करियर के लिए बहुत सहायक हैं और एक बात यह है कि सभी जोड़ों को वहां से सीखना चाहिए। जहां एक ओर अनुष्का अक्सर क्रिकेट मैचों में शिरकत करती नजर आती हैं, वहीं दूसरी तरफ विराट जब भी चाहें अपनी फिल्म के सेट पर अपनी वाइफ से मिलने जाते हैं। खैर, अगर यह सच्चा प्यार नहीं है तो क्या है?

सोनम कपूर – आनंद आहूजा

सोनम आनंद

हमें युगल लक्ष्य देने के अलावा, सोनम और उनके पति आनंद ने हमें हर बार कदम रखने के बाद प्रमुख फैशन लक्ष्य भी दिए। वे एक साथ पुस्तकालयों का दौरा करते हैं, कॉफी की तारीखों पर जाते हैं और एक दूसरे को एक साथ कसरत करने के लिए प्रेरित करते हैं, जबकि वे विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर लवली-डॉयवे बर्थडे और सालगिरह संदेश पोस्ट करते हैं और एक-दूसरे को याद करने पर जोर से कहते हैं। सोनम और आनंद एक दूसरे के काम का समर्थन करते हैं और इसे बढ़ावा भी देते हैं। और एक चीज जो हम पूरी तरह से इस जोड़े के बारे में खोदते हैं, वह यह है कि वे एक दूसरे के आसपास या कैमरे के सामने नासमझ होने से डरते नहीं हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र डालें और आप हमसे सहमत होंगे।

प्रियंका चोपड़ा जोनास – जो जोनास

प्रियंका जो

एक साथ यात्राएं लेने से लेकर जन्मदिन की शुभकामनाएं फेंकने और एक-दूसरे के परिवार के साथ समय बिताने तक, प्रियंका और जो ने यह सब किया है और बहुत कुछ। और जैसे कि यह सब पर्याप्त नहीं था, दोनों नियमित रूप से मूडी कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर उनकी स्पष्ट तस्वीरें पोस्ट करते हैं। कोई आश्चर्य नहीं, उनके न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में लाखों प्रेम करने वाले प्रशंसक हैं।

दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह

दीपिका रणवीर

अब, यह जोड़ी सबसे लंबे समय तक सुर्खियों में रही है और दीपिका-रणवीर ने स्क्रीन पर अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री को हर किसी का ध्यान आकर्षित करने का प्रबंधन किया है। ये दोनों इस बात के साक्षी हैं कि विरोधी आकर्षित होते हैं। जबकि डिप्पी शांत और रचित है, रणवीर अति उत्साही है और हमेशा कुछ शरारतों तक रहता है। लेकिन इन दोनों के बीच एक बात समान है – दीपिका और रणवीर दोनों हमेशा एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं और सोशल मीडिया पर पीडीए में शामिल होने से नहीं कतराते हैं। वे वैध युगल लक्ष्य हैं और कोई भी इससे इनकार नहीं कर सकता है। सही है, दोस्तों?

शाहिद कपूर – मीरा राजपूत

शाहिद मीरा

किसने सोचा होगा कि बॉलीवुड के सबसे योग्य कुंवारे लोग अरेंज मैरिज के लिए राजी होंगे? शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की 2015 में शादी हो जाने के बाद उनके उम्र के अंतर के बारे में बहुत कुछ कहा गया था। लेकिन दोनों ने अपने को शांत रखा और जल्द ही हर कोई अपने आराध्य केमिस्ट्री की बदौलत उन पर फिदा हो गया। उन्हें अक्सर डेट नाइट्स पर देखा जाता है जो इतना रोमांटिक होता है और उन्हें एक साथ जुड़ने का भी मन नहीं करता है। इसके अलावा, शाहिद मीरा को लाड़ प्यार करता है और हम उससे प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी प्यारी सेल्फी हमेशा हमारे दिलों को पिघला देती हैं और इस तथ्य को स्वीकार करते हैं कि वे माता-पिता को केक पर बिठा रहे हैं। चलो आशा करते हैं कि वे हम सभी को आश्वस्त करते रहें कि प्रेम वास्तव में जादुई है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: