Connect with us

News

‘शर्माजी नमकीन’: अपने पिता की आखिरी फिल्म पूरी करना चाहते थे रणबीर कपूर, फिर आ गए परेश रावल

Published

on

Quiz banner

एक मिनट पहले

एक्टर रणबीर कपूर ने अपने पिता और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के फैंस के लिए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर ने ‘शर्माजी नमकीन’ के बारे में कुछ यादें शेयर की हैं। रणबीर कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर अपने खराब स्वास्थ्य के बावजूद ‘शर्माजी नमकीन’ को पूरा करना चाहते थे।

रणबीर कपूर ने पिता को किया याद

अपने पिता को याद करते हुए रणबीर ने कहा, आपने सुना होगा शो मस्ट गो ऑन, लेकिन मैंने पापा को अपनी जिंदगी जीते देखा है। ‘शर्माजी नमकीन’ हमेशा मेरे पिता की सबसे प्यारी यादों में से एक रहेगी। पर्दे पर अपने अनगिनत फैंस के लिए मुस्कान लेकर आया हूं। रणबीर कपूर ने भी ऑडियंस से फिल्म पर प्यार बरसाने का आग्रह किया। अभिनेता ऋषि कपूर का अप्रैल 2020 में निधन हो गया था, जबकि फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई थी। निर्माताओं और परिवार ने कई विकल्पों पर विचार किया। टीम ने वीएफएक्स को आजमाने के बारे में सोचा, मैंने प्रोस्थेटिक्स पहन कर इस भूमिका को खत्म करने की बात कही। लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा था। और तभी परेश रावल ने कदम रखा और फिल्म को खत्म करने में हमारी मदद की। हितेश भाटिया इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

गुरुवार को आएगा ‘शर्माजी नमकीन’ का ट्रेलर

‘शर्माजी नमकीन’ ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है। जिसका ट्रेलर गुरुवार को आएगा। `

बॉलीवुड में ऋषि कपूर का सफर

ऋषि कपूर ने अपने करियर में 1973 से 2000 तक 92 फिल्मों में रोमांटिक हीरो का किरदार निभाया है। इन्होंने बतौर सोलो लीड एक्टर 51 फिल्मों में अभिनय किया है। ऋषि कपूर अपने जमाने के चॉकलेटी हीरोज में से एक थे। मेरा नाम जोकर ऋषि कपूर की पहली फिल्‍म थी। जिसमें उन्‍होंने अपने पिता के बचपन का रोल किया था। बतौर मुख्य अभिनेता के रूप में पहली फिल्म बॉबी थी, जिसमें उनके साथ डिंपल कपाड़िया भी दिखाई दी। ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी 22 जनवरी 1980 में हुई थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: