Connect with us

News

शिकारा का वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Vidhu Vinod Chopra’s Shikara Weekend Box Office Collection

Published

on

शिकारा का वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Vidhu Vinod Chopra's Shikara Weekend Box Office Collection

bredcrumb

Box Office

oi-Neeti Sudha

By Staff

|

इतिहास के पन्नों से निकलकर, विधु विनोद चोपड़ा की “शिकारा” में कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को पेश किया गया है जिसे आम पब्लिक से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। लिहाजा, रिलीज़ के तीन दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ देखने मिल रही है।

फिल्म ने शुक्रवार को 1.20 करोड़ की ओपनिंग से शुरुआत करते हुए.. तीसरे दिन 1.90 करोड़ की कमाई की है। रिलीज के बाद से, फ़िल्म अब तक कुल 4.95 करोड़ की कमाई कर चुकी है। जो कि अच्छी बढ़त है। बता दें, शिकारा को काफी कम स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म सिर्फ मल्टीप्लेक्स में रिलीज हुई है।

खास बात यह भी है कि शिकारा बॉक्स ऑफिस पर मलंग के साथ क्लैश हुई है। वहीं, तान्हाजी की कमाई भी अभी धड़ल्ले से चल रही है। लिहाजा, इसका प्रभाव भी शिकारा की कमाई पर दिख रहा है।

शिकारा को इसकी मजबूत और भावनात्मक कहानी के लिए आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से सराहा जा रहा है, साथ ही प्रमुख अभिनेताओं आदिल खान और सादिया भी प्रशंसा का पात्र बने हुए हैं, जिन्होंने नवोदित होने के बावजूद अपने सराहनीय परफॉर्मेंस के साथ सभी का दिल जीत लिया है।

‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। फिल्म एक नवविवाहित जोड़े (शिव और शांति) के इर्द गिर्द घूमती है, जिन्हें सांप्रदायिक तनाव की वजह से रातों रात अपना घर, अपना कश्मीर छोड़कर जाना पड़ता है। वो इसी उम्मीद के साथ सालों रिफ्यूजी कैंप में गुज़ार लेते हैं कि शायद एक दिन वो वापस अपने घर जा पाएं।

अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर के बाद, कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ेंगे ये निर्देशक- 3डी एक्शन फिल्म फाइनल


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar