Connect with us

News

सरोगेसी को लेकर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का शिल्पा शेट्टी पर ‘हमला’, सुष्मिता सेन को ठोका सलाम kangana ranaut sister rangoli chandel surrogacy shilpa shetty and sushmita sen

Published

on

सरोगेसी को लेकर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का शिल्पा शेट्टी पर 'हमला', सुष्मिता सेन को ठोका सलाम kangana ranaut sister rangoli chandel surrogacy shilpa shetty and sushmita sen

<!–

–>

रंगोली ने जब शिल्पा शेट्टी पर साधा था निशाना

इससे पहले रंगोली चंदेल ने शिल्पा शिट्टी का बिना नाम लिए उन्हें आड़े हाथ लिया था। उन्होंने लिखा था कि, दुनिया में पहले से ही ऐसे बच्चे मौजूद हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत हैं। मैं दूसरे बच्चे के बारे में सोच रही हूं जिसे मैं गोद लूंगी।

<!–

–>

सुष्मिता की दो बेटियां हैं

सुष्मिता की दो बेटियां हैं

हाल में ही सुष्मिता सेन ने अपने बच्चियों को गोद लेने पर खुल पर बात की। उन्होंने कहा कि 24 साल की उम्र में उन्होंने मां बनने फैसला किया था। सुष्मिता सेन की दो गोद ली हुईं बेटियां हैं। 2002 में रिनी और 2010 में अलीशा को उन्होंने अडोप्ट किया था।

<!–

–>

सरोगेसी का विरोध

सरोगेसी का विरोध

रंगोली ने एक के बाद एक ट्वीट कर सरोगेसी का विरोध किया। उन्होंने बढ़ती जनसंख्या और बिगड़ते पर्यावरण का हवाला देते हुए भी सरोगेसी को गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि बच्चा गोद लेना इससे सही विकल्प है।

<!–

–>

फर्जीवाड़ा

फर्जीवाड़ा

रंगोली ने ट्वीट में ये भी कहा कि रईस लोग अपनी फर्जी लाइफ के चलते ये सब करते हैं। इन्हें अपने फर्जी प्यार, अफेयर और माता पिता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

<!–

–>

ये स्टार्स बनें सरोगेसी से माता-पिता

ये स्टार्स बनें सरोगेसी से माता-पिता

इस लिस्ट में शाहरुख खान, आमिर खान, तुषार कपूर, सनी लियोनी, लीजा रे, फराह खान, एकता कपूर और करण जौहर जैसे तमाम सेलिब्रेटिज शामिल हैं।

<!–

–>

 कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

बता दें कंगना रनौत इन दिनों ‘थलाइवी’ फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं. इसके अलावा वह ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: