Connect with us

News

सलमान खान की फिल्म राधे से जुड़ी यशराज फिल्म्स | Yash Raj Films to distribute Salman Khan’s Radhe in India and Overseas

Published

on

सलमान खान की फिल्म राधे से जुड़ी यशराज फिल्म्स | Yash Raj Films to distribute Salman Khan's Radhe in India and Overseas

<!–

–>

धमाकेदार क्लाईमैक्स

फिल्म का क्लाईमैक्स धमाकेदार होने वाला है और सिर्फ क्लाईमैक्स पर सलमान खान 7.5 करोड़ खर्च करने वाले हैं। यह लगभग 20 मिनट लंबा सीन होगा, जहां सलमान खान और रणदीप हुडा एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे। क्लाइमैक्स में हैवी वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा।

<!–

–>

विलेन हैं रणदीप

विलेन हैं रणदीप

रणदीप फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। सलमान और रणदीप के बीच कई सीन्स फिल्माए गए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान और रणदीप फिल्म सुल्तान और किक में साथ नजर आए थे।

<!–

–>

नहीं है वांटेड की सीक्वल

नहीं है वांटेड की सीक्वल

यह वाटेंड की सीक्वल नहीं है। इसकी कहानी बिल्कुल अलग है। सलमान खान ने कहा कि- राधे एक्शन और कहानी के मामले में वांटेड की बाप होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में होंगे।

<!–

–>

धमाकेदार टक्कर

धमाकेदार टक्कर

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम ही नहीं.. बल्कि उसी दिन हॉलीवुड फिल्म ‘फॉस्ट एंड फ्यूरियस 9’ भी भारत में रिलीज होने वाली है। तीनों बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर देना दिलचस्प होगा।

<!–

–>

ईद 2020

ईद 2020

ईद पर सलमान खान की फिल्में एक तरह से फैंस के लिए ट्रीट होती हैं। हर साल ईद पर सलमान अपनी फिल्म लाते हैं। लिहाजा, राधे के साथ एक बार फिर धमाका होने की उम्मीद है।

<!–

–>

आने वाली फिल्में

आने वाली फिल्में

राधे के अलावा सलमान खान की दो और फिल्में लाइन में हैं। सलमान खान ने ईद 2021 भी लॉक कर लिया है, जब रिलीज होगी उनकी अगली फिल्म- “कभी ईद कभी दिवाली”.. साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले फिल्म का निर्देशन करेंगे फरहाद सामजी। वहीं, सूरज बड़जात्या के की अगली फिल्म से भी सलमान खान का नाम जोड़ा जा रहा है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: