Connect with us

News

सूर्यवंशी ट्रेलर लांच रणवीर को कमीना कहने पर भड़का अक्षय का गुस्सा Sooryavanshi Trailer launch Akshay Kumar support Ranveer singh over Kaminey remark by journalist

Published

on

सूर्यवंशी ट्रेलर लांच रणवीर को कमीना कहने पर भड़का अक्षय का गुस्सा Sooryavanshi Trailer launch Akshay Kumar support Ranveer singh over Kaminey remark by journalist

News

oi-Prachi Dixit

|

Updated: Monday, March 2, 2020, 14:07 [IST]

अक्षय कुमार,अजय देवगन और रणवीर सिंह की सूर्यवंशी का ट्रेलर मुंबई में सोमवार को रिलीज किया गया। इस मौके पर अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को सपोर्ट करने के लिए रणवीर सिंह और अजय देवगन भी मौजूद रहें। फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो अक्षय कुमार का एक्शन और रणवीर सिंह और अजय देवगन के कैमियो ने ट्रेलर में ही फिल्म को सुपरहिट साबित कर दिया है।

लेकिन ट्रेलर लांच के दौरान मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार नाराज दिखाई दिए। इसकी वजह एक पत्रकार का सवाल रहा। रणवीर सिंह से एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या आप मानते हैं कि आपकी बिरादरी में सबसे कमीने आप हैं? ये सवाल सुनकर रणवीर नाराज हो जाते हैं और हंसते हुए कहते हैं कि आप मेरी सीधे तौर पर बेइज्जती कर रहे हैं।

रणवीर वहां से जाने लगते हैं लेकिन फिर अक्षय कुमार की बात सुनकर लौटते हैं। अक्षय इस दौरान पत्रकार से कहते हैं कि ये बिरादरी की बात नहीं है। ये फिल्म की बात है।जो आपने ये सवाल पूछा है, ये बहुत गलत है।

मैं आपसे कहूंगा कि आपने बहुत गलत हिसाब से ये सवाल पूछा है। कमीना कहना ये फिल्म का डायलॅाग है। मैं आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसा सवाल आप ना पूछें। इस पर रणवीर कहते हैं कि मेरा अक्की मुझे हमेशा बचाने आएगा। मेरा अक्की आएगा।

sooryavanshi Trailer Live: बाइक से अक्षय कुमार की धुआंधार एंट्री, फैंस ने कहा आग लगा दी

गौरतलब है कि फिल्म 24 मार्च 2020 की शाम को 6 बजे के करीब रिलीज होगी। फिल्म में सूर्यवंशी, सिंबा और सिंघम के अलावा.. कैटरीना कैफ, जैकी श्राफ, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर, विधान शर्मा, मृणाल जैन, सारा आरफीन और श्रुति उल्फत जैसे कई कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं।

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज

Allow Notifications

You have already subscribed


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar