Connect with us

Movies

शुभ मंगल ज्यदा फिल्म समीक्षा | लाइव ऑडियंस रिएक्शन

Published

on

शुभ मंगल सावधान फिल्म रिव्यू | लाइव ऑडियंस रिएक्शन

bredcrumb

समाचार

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

|

आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार स्टारर शुभ मंगल ज़यदा सवधन आखिरकार सिनेमाघरों में हिट हो गई है और सिल्वर स्क्रीन पर जोड़ी के पहले सहयोग के लिए नेटिज़न्स सभी प्रशंसा कर रहे हैं। हितेश केवले द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण अयानंद एल राय, भूषण कुमार, हिमांशु शर्मा और कृष्ण कुमार ने किया है। फिल्म हंसी की खुराक के साथ समलैंगिकता पर एक रोमांटिक अभी तक हास्य है। तो, देखते हैं कि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही है या नहीं।

बॉलीवुड प्रेमी @ बॉलीवुडप्रेमी

बॉलीवुड प्रेमी @ बॉलीवुडप्रेमी

# # ShhhMangalZyadaSaavdha फर्स्ट हाफ और यह सुपर किक आस प्रफुल्लित करने वाला है, एक संदेश जो वे कॉमेडी के उपचार के साथ दे रहे हैं, @raogajraj यह सब ले रहा है # जितेन्द्रकुमार # स्क्रीनशॉट ले रहे हैं। पूरी फिल्म के बाद पूरी समीक्षा। “

बॉली लीक्स @LeaksBolly

बॉली लीक्स @LeaksBolly

“मूवी एक शुद्ध, भावनात्मक, एक ही लिंग के प्यार आयुष्मान और जितेंद्र कुमार द्वारा निभाया कहानी वादा करता है। एक दूसरे के लिए उनके प्यार को व्यक्त करने के लिए चुंबन से, इस एक ही लिंग कहानी को प्रभावित करने के लिए सुनिश्चित है।”

ls 🎵 @ शायि

ls 🎵 @ शायि

# “ShubhMangalZyadaSaavdhan वास्तव में सुखद, अजीब, अजीब और दुस्साहसी है। नीना गुप्ता और गजराज राव शीर्ष पायदान पर हैं। वास्तव में कास्ट सपोर्टिंग कास्ट। और आयुष्मान की गेंद जारी है और वह कर रही है जो कोई और नहीं करेगा।”

माहे @ maheshsingh265

माहे @ maheshsingh265

# “ShubhMangalZyadaSaavdhan a top notch comedy। जीतू एंड सपोर्ट्स आर अमेजिंग गैंग। मूवी बहुत ही मजेदार है! जीतू ने अपनी बहुत ही स्वाभाविक और कच्ची एक्टिंग के साथ डी शो चुराया है।”

विनय दुबे @ विनय ०५३

विनय दुबे @ विनय ०५३

“REVIEW – #ShubhMangalZyadaSaavdhan। इसकी प्रफुल्लित करने वाली घड़ी! पहली छमाही बेहद मजेदार है और वर्णों और संवादों की विटनेस आकर्षकता है। @ayushmannk आप BRILLIANT हैं। @hiteshkewalya आपको यह अधिकार मिल गया है! यह शासन करेगा ❤ और बॉक्सऑफ़िस। ! “

लाइव रिव्यू को देखते हुए, ऐसा लगता है, फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है और आयुष्मान अपनी किटी में एक और हिट करने के लिए तैयार हैं।

ताहिरा कश्यप था 'खुशी' के लिए देखें पति आयुष्मान खुराना चुंबन सह-अभिनेता जितेंद्र कुमार पर स्क्रीन


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: