Connect with us

Movies

साथ ही यह उसकी रैंप डेब्यू के साथ मालिक है! लक्मे फैशन वीक में अलाया एफ रनवे ऑन फायर

Published

on

बॉलीवुड में अलाया एफ इस प्रतियोगिता से अप्रभावित है

bredcrumb

समाचार

Oi-Lekhaka

द्वारा Lekhaka

|

पहली बार खुद के साथ रनवे पर अपनी शुरुआत को चिह्नित करते हुए, अलाया एफ ने एक प्रमुख डिजाइनर लेबल के लिए रैंप पर चले और एक पैटर्न वाली संख्या में दर्शकों के विश्वास के साथ दर्शकों को चौंका दिया। अपने हालिया सिल्वर स्क्रीन डेब्यू की सफलता के आधार पर, अभिनेत्री ने सोनम और परमवीर मोदी द्वारा एसवीए के लिए शोस्टॉपर की भूमिका निभाई।

अलाया एफ ने एक पैटर्न वाला लहंगा पहना और चमकीले ढंग से चमकने लगी क्योंकि उसने अपने पहले कदम के साथ स्पॉटलाइट चुराई, हर कदम पर बेहद आत्मविश्वास दिखाया। एक अभिनेता के रूप में अपनी उपस्थिति की तरह हर शोस्टॉपर के हर बिट को देखते हुए, अलाया ने वास्तव में अपने लालित्य और अनुग्रह के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित किया।

अलाया एफ

हमें चित्रों के साथ नाटक की खुराक देते हुए, अलाया ने अपने सोशल मीडिया पर ले लिया और साझा किया, “मुझे आपके शानदार शो के लिए चलने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद @ svacouture! यह मेरा पहली बार सोलो वाकिंग था और हमेशा मेरे लिए खास रहेगा! ” (एसआईसी)

अपनी पहली फिल्म में अपने प्रदर्शन से सबसे अधिक प्रशंसा के साथ सभी प्रथम को पछाड़ते हुए, जवानी जानीमन अब तक, उसके रनवे की शुरुआत, अलाया जीत रही है और सभी मोर्चों पर उसका मालिक है। उसने हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म भी साइन की और निर्माताओं ने यह कैसे रखा, कि वे पहले से ही कैलिबर के साथ आश्वस्त थे और वादा करते हैं कि अलाया उनकी कलात्मकता और आत्मविश्वास में है।

अलाया ने हाल ही में सिल्वर स्क्रीन की शुरुआत की, जिसने 31 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर हिट किया, जहां उन्होंने सैफ अली खान और तब्बू के साथ स्क्रीन साझा की, फिर भी अपने प्रदर्शन के साथ सबसे प्रभावशाली प्रभाव डाला। अगली बार पूजा एंटरटेनमेंट की दूसरी फिल्म होगी, जिसमें अभिनेत्री का ब्योरा दिया जाएगा।

इससे भी अधिक, 'पल की लड़की' अलाया एफ ने एक प्रमुख पत्रिका के कवर को अपनी फरवरी कवर लड़की के रूप में पेश किया और अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सभी से सराहना प्राप्त की और फिर भी, कुछ ऐसा है जो वह सहज रूप से अपने आत्मविश्वास के साथ रखती है।

ALSO READ: बॉलीवुड में कॉम्पिटिशन से हैरान हैं अलाया एफ!

ALSO READ: मेरा चरित्र वास्तविक जीवन में मैं किसकी तरह हूं: जवानी जानेमन में उसके चरित्र पर अलाया एफ


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: