Connect with us

Movies

11 साल का बिल्लू | इरफान खान लारा दत्ता फिल्म की पहली पसंद नहीं थे

Published

on

11 साल का बिल्लू | इरफान खान लारा दत्ता फिल्म की पहली पसंद नहीं थे

bredcrumb

विशेषताएं

oi- स्विकृती श्रीवास्तव

|

कल (13 फरवरी, 2020), शाहरुख खान की बिल्लू 11 साल पूरे हो जाएंगे और नेटिज़ेंस ने ट्विटर पर हैशटैग # 11YearsOfBillu के तहत फिल्म के बारे में याद दिलाना शुरू कर दिया है। इस खास दिन पर हम आपके लिए फिल्म पर एक खास फीचर लेकर आए हैं, जिसे देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे। क्या आप जानते हैं कि लारा दत्ता और इरफान खान फिल्म की पहली पसंद नहीं थे?

के निदेशक के बिल्लू, प्रियदर्शन ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था, “बहुत सारे अभिनेताओं ने दो बच्चों के माता-पिता की भूमिका निभाते हुए असुरक्षित महसूस किया। मैं वास्तव में लारा की भूमिका को स्वीकार करने के लिए सराहना करता हूं और मुझे लगता है कि वह इस फिल्म का सबसे बड़ा आश्चर्य होगा।”

11 साल के-बिल्लू-इरफान-खान-लारा दत्ता-थे-न-पहली पसंद ऑफ द फिल्म

प्रियदर्शन ने आगे कहा, “एक अभिनेता का काम है कि वे जो कर रहे हैं उसके साथ न्याय करें। किसी की कोई छवि नहीं है। मैं किसी को शाहरुख खान या सलमान खान की तरह समझ सकता हूं, क्योंकि वे एक निश्चित छवि पर रहते हैं। मैं उन्हें समझ सकता हूं। मैं एक भिखारी या रोगी की भूमिका नहीं करना चाहता। उन्हें उनकी छवि में स्वीकार किया गया है। बाकी लोग सिर्फ अभिनेता हैं, उन्हें जो भी भूमिका के लिए स्वीकार किया जाएगा। “

बिल्लू गौरी खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की विशेष उपस्थिति थी। फिल्म को काफी आलोचनात्मक प्रशंसा और समीक्षा मिली।

शाहरुख खान, काजोल, करण जौहर ने दस साल की शादी की सालगिरह पर मेरा नाम खान रखा


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

Copyright © 2020 Movieskhabar