Connect with us

Movies

99 गाने का ट्रेलर: एआर रहमान का संगीत नाटक स्वयं-डिस्कवरी के लिए एक कलाकार की यात्रा के बारे में बोलता है

Published

on

99 गाने का ट्रेलर: एआर रहमान का संगीत नाटक स्वयं-डिस्कवरी के लिए एक कलाकार की यात्रा के बारे में बोलता है

bredcrumb

समाचार

ओइ-वज़ अहमद

|

एआर रहमान की बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर 99 गाने आधिकारिक तौर पर अनावरण किया गया है। संगीत उस्ताद ने हिंदी फिल्म का निर्माण और सह-लेखन किया है। विश्वेश कृष्णमूर्ति के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर एडिल्सी वर्गास के साथ मुख्य भूमिका में एहन भट्ट हैं। इसमें लीसा रे, मनीषा कोइराला, रंजीत बारोट और राहुल राम की प्रमुख भूमिकाएँ हैं।

ट्रेलर में कुछ सांस लेने वाले दृश्य और तेजस्वी संगीत शामिल हैं। आधिकारिक वर्णन के अनुसार, फिल्म “जे (एहान) नामक एक युवा व्यक्ति की यात्रा का अनुसरण करती है, जिसका जीवन उसके दो महान प्रेमों: संगीत और उसकी प्रेमिका सोफी (एडिलेसी) के आसपास है।”

99 गाने

ट्रेलर की शुरुआत जय से होती है, जो एक युवा संगीतकार है जो अपने एल्बम को फंड करने के लिए एक कार्यकारी को समझाने की कोशिश करता है। वे कहते हैं, “माई मंता हूं, इक गाना गरीब दुनी बदाल सकत है सर। '' बाकी का ट्रेलर उनकी जीवन यात्रा और संगीत के प्रति उनके जुनून का अनुसरण करता है जो उन्हें दुनिया भर के विभिन्न स्थानों पर ले जाता है। ट्रेलर का उत्तरार्ध भी। दिल टूटने और अपनी प्रेमिका सोफी से अलग होने के बाद। ट्रेलर ने एक तेजतर्रार लिसा रे के साथ यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला है कि, “संगीत दुनिआ का इख अखरी बाचा हुआ जड्डू है, जदयू में है भड़ास कातेर हो?” यहां देखें ट्रेलर:

सह-लेखन और निर्माण के अलावा, एआर रहमान ने फिल्म के एल्बम की रचना भी की है जिसमें 15 गाने शामिल हैं। 99 गाने JM Studios और आइडियल एंटरटेनमेंट के सहयोग से YM Movies द्वारा निर्मित किया गया है। 24 वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में संगीत का अपना विश्व प्रीमियर था।

ALSO READ: एआर रहमान को उनके गाने के बोल पसंद हैं, एक अपवाद के साथ

ALSO READ: मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन के बारे में कहने के लिए एआर रहमान


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: